पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार में भाजपा प्रत्याशी को लगी गोली
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार में भाजपा प्रत्याशी को लगी गोली
Share:

विधानसभा चुनावों के बीच पश्चिम बंगाल में राजनीतिक अराजकता देखी जा रही है। चुनाव प्रचार और रैलियों के बीच भाजपा के मालदा के उम्मीदवार गोपाल चंद्र साहा को गोली मार दी गई। जी हां, मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी नेता साहा को रविवार को जिले में गर्दन में गोली लगी थी। यह घटना रविवार रात पश्चिम बंगाल में चुनाव के लिए प्रचार के दौरान घटी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। 

श्री साहा जिनकी गर्दन में गोली लगी थी और एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मालदा के शाहपुर इलाके में किसी ने उन्हें गोली मार दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोशल मीडिया पर एक वीडियो फुटेज साझा किया गया है जिसमें यह स्पष्ट रूप से देखा गया है कि गोपाल साहा बुरी तरह से घायल हो गए हैं और उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में लाया जा रहा है।

इस बीच, राज्य में आठ चरणों में चुनाव हो रहे हैं। अब तक हमारे आठ में से पाँच चरण पूरे हो चुके हैं। पहला चरण 27 मार्च से शुरू हुआ और मतदान का अंतिम दौर 29 अप्रैल को होगा। जबकि, छठे चरण का मतदान 22 अप्रैल को होगा। मालदा निर्वाचन क्षेत्र में 29 अप्रैल को आठवें चरण के मतदान होंगे। मतों की गिनती 2 मई को होगी।

कोरोना की दूसरी लहर ने मचाया कोहराम, अमित शाह बोले- राज्य अपने हिसाब से लगाएं लॉकडाउन

30 अप्रैल तक बढ़ा लॉक डाउन, सीएम शिवराज सिंह ने लोगों से की घरों में रहने की अपील

पूर्व मंत्री बच्ची सिंह रावत ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -