कांग्रेस में जाना मेरी भूल थी, अब भाजपा ही मेरा अंतिम पड़ाव- रवि किशन
कांग्रेस में जाना मेरी भूल थी, अब भाजपा ही मेरा अंतिम पड़ाव- रवि किशन
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार और अभिनेता रवि किशन ने गुरुवार को कहा है कि 2014 के लोकसभा चुनाव के वक़्त कांग्रेस में शामिल होना और चुनाव लड़ना उनकी सबसे बड़ी भूल थी और अब सियासत में भाजपा ही उनका अंतिम पड़ाव है. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन ने यह भी कहा है कि एनटी रमा राव और विनोद खन्ना की तरह वह भी खुद की एक संजीदा नेता के तौर पर पहचान बनाना चाहते हैं.

रवि किशन ने कहा है कि मुझे एन टी रामा राव और विनोद खन्ना की तरह ही एक संजीदा नेता बनना है, जो फिल्मों से सियासत में आए और पूरी संजीदगी से काम किया. अगर मैं सियासत को गंभीरता से नहीं लेता तो फिर इतना अच्छा करियर बीच में छोड़कर सियासत में क्यों आता?  उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने मेरे ऊपर हाथ रखा क्योंकि उन्होंने मेरी गंभीरता को समझा है. पिछली बार के लोकसभा चुनाव के वक़्त कांग्रेस में शामिल होने और उसके टिकट पर जौनपुर लोकसभा सीट से लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो मेरी बड़ी भूल थी.

रवि किशन ने कहा कि जब मैं चुनाव हारा तो कांग्रेस शीर्ष कमान से कोई फोन नहीं आया. उस समय मुझे बेहद दुख हुआ था. उल्लेखनीय है कि 2014 में रवि किशन जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े थे, किन्तु उन्हें केवल  43 हजार वोट मिले थे. भाजपा ज्वाइन करने के सवाल पर रवि किशन ने कहा है कि 2014 में पीएम मोदी ने शौचालय के संबंध में बात की. पहली दफा मैंने किसी को पीएम की इस तरह की सोच देखी. मैं उनसे काफी प्रभावित हुआ. इसके बाद योगी जी ने मुझसे चुनाव लड़ने की पेशकश की तो मैं गोरखपुर की सेवा के लिए तैयार हो गया.

खबरें और भी:-

भाजपा नहीं कर रही लोगों की इज्जत, 23 मई को जवाब देगी जनता - प्रियंका गाँधी

नितिन गड़करी बोले- चंडीगढ़ में चलाएंगे डबल डेकर बस

विपक्ष को मिल गया होगा जवाब, कि विदेश यात्रा पर क्यों जाते हैं पीएम मोदी - सुशिल मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -