क्या सपा प्रमुख अखिलेश को पीएम बनते देखना चाहते हैं निरहुआ, दिया ऐसा बयान
क्या सपा प्रमुख अखिलेश को पीएम बनते देखना चाहते हैं निरहुआ, दिया ऐसा बयान
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर चुनाव संग्राम में उतरे भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ ने कहा है कि अगर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव या अखिलेश यादव प्रधानमंत्री पद की रेस में होते तो वे उनका ही समर्थन करते, किन्तु अखिलेश तो केवल 'ईमानदार' नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. 

निरहुआ ने यह भी आरोप लगाया है कि अखिलेश और सपा ने यादवों की पहचान 'देशविरोधी' के तौर पर बना रखी है और यह बात उनके 'अंधभक्त' समझ नहीं पा रहे हैं. ‘निरहुआ’ ने यहां मीडिया को दिए गए एक साक्षात्कार में कहा है कि, 'अखिलेश यादवों के नेता कहलाते हैं और ‘यादव’ कहते ही लोगों को लगता है कि यह जरूर सपा का आदमी है. अगर आप यादवों की पहचान बन ही चुके हैं, तो आप उस पहचान को इतना निम्न स्तर तक क्यों गिरा रहे हैं? आप गठबंधन करके एक ईमानदार शख्स (पीएम मोदी) को रोकने की कोशिश रहे हैं. ऐसा क्यों ?"

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ ने कहा कि, ' अगर सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव प्रधानमंत्री पद की रेस में शामिल होते तो मैं उनका पक्ष लेता. अगर अखिलेश जी प्रधानमंत्री बनने वाले होते तो मैं जरूर उनका समर्थन करता. किन्तु वे तो दौड़ में नहीं हैं. वह तो ऐसे व्यक्ति (राहुल गांधी) को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं, जो कहता है कि हमारी सरकार बनी तो बॉर्डर से सेना पीछे ले लेंगे और देशद्रोह का कानून समाप्त कर देंगे.' 

खबरें और भी:-

कश्मीर में राजनितिक कार्यकर्ताओं की हत्या की होगी जांच. राजयपाल ने दिए आदेश

मसूद अज़हर का वैश्विक आतंकी घोषित होना पीएम मोदी की कामयाबी कैसे - कपिल सिब्बल

मीर की हत्या को भाजपा ने बताया बड़ी क्षति, कहा- व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -