FIR दर्ज होने पर बोले कपिल मिश्रा, कहा- पुलिस को पत्थर मारने वाले खुले घूम रहे, हमने एक ट्वीट किया तो...
FIR दर्ज होने पर बोले कपिल मिश्रा, कहा- पुलिस को पत्थर मारने वाले खुले घूम रहे, हमने एक ट्वीट किया तो...
Share:

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 से पहले मॉडल टाउन सीट से भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा निरंतर विवादों में घिरे हुए हैं. 'शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान' वाले बयान पर अपने खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद कपिल ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर सीधा हमला बोला है और इस कानूनी कार्रवाई के लिए दोनों पार्टियों को जिम्‍मेदार बताया है. 

भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने अपने खिलाफ हुई FIR पर कहा कि कांग्रेस और आप ज़मीन पर लड़ाई नहीं लड़ पा रहे हैं, इसलिए वो निर्वाचन आयोग में, पुलिस थानों में, अदालत में, कचहरी में, कागज़ों पर चुनाव लड़ना चाहते हैं. मैंने देश के संविधान के किसी भी प्रावधान का उल्लंघन नहीं किया है. सच ही कहा है. उन्‍होंने कहा कि 'ये जो चर्चा है वो दिल्ली की आवाज़ है. आप ने 5 वर्ष कोई काम नहीं किया, इसलिए ठीक दिल्ली चुनाव से पहले उन्होंने शाहीन बाग बना दिया और मुस्लिम वोट बैंक की सियासत शुरू कर दी. कांग्रेस और आप एक ही वोट बैंक के पीछे दौड़ लगा रहे हैं, बाकि दिल्ली भेड़-बकरी है क्या? उसे आप हांकते चले जाओगे'.

भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने कहा कि मेरे ऊपर जिस प्रकार से FIR हुई है एक किस्म की ज्यादती है, क्योंकि दंगा करने वाले खुला घूम रहे हैं. बस जलाने वाले खुले आम घूम रहे हैं. भड़काऊ भाषण देने वाले खुला घूम रहे हैं. पुलिस को पत्थर मारने वाले खुला घूम रहे हैं और हमने एक ट्वीट कर दी तो आप FIR दर्ज कर रहे हैं.

भारत दौरे पर आई अमेरिकी राजनयिक एलिस वेल्स, कश्मीर में इंटरनेट बहाली पर जताई ख़ुशी

जूनियर रिसर्च फेलो के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगी आकर्षण वेतन

बचपन से ही दिलेर थी दिया मिर्जा, मनचले को इस अंदाज में सिखाया सबक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -