यूपी: राज्यसभा उपचुनाव के लिए इन बीजेपी प्रत्याशी ने भरा नामांकन
यूपी: राज्यसभा उपचुनाव के लिए इन बीजेपी प्रत्याशी ने भरा नामांकन
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्यसभा मेंबर बेनीप्रसाद वर्मा के निधन से रिक्त हुई सीट पर हो रहे उप चुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी जय प्रकाश निषाद ने नामांकन दायर किया. उन्होंने चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ एवं बीजेपी नेताओं की उपस्थिति में विधानसभा के टंडन हाल में नामांकन भरा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सीट समाजवादी पार्टी के सांसद बेनी प्रसाद वर्मा के निधन के पश्चात् रिक्त हुई थी. इस अवसर पर डिप्टी चीफ मिनिस्टर केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी चीफ मिनिस्टर डॉ. दिनेश शर्मा, बीजेपी के राज्य महामंत्री विजय बहादुर पाठक, गोविंद शुक्ला, उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर समेत अन्य पदाधिकारी तथा राज्य सरकार के मंत्री उपस्थित थे.

वही दूसरी तरफ सीएम योगी द्वारा कोरोना से निपटने के लिए तरह-तरह के प्रयास किये जा रहे है. इसके साथ ही लखनऊ में बुधवार को 475 कोरोना मरीज मिले. इनमें संप्रेषण गृह के आठ किशोर हैं. वहीं, सात लोगों की मौत हुई है. उधर, कुल मरीजों का आंकड़ा 14,697 पहुंच गया है. राजधानी में सात दिन बाद बुधवार को एक दिन में 600 से कम मरीज मिले हैं. इन 475 मरीजों में संप्रेषण गृह के आठ किशोर भी हैं. अब तक कुल 56 किशोर पॉजिटिव मिल चुके हैं. उधर, मंगलवार को यूपी 112 भवन में कोरोना के 12 केस मिलने के बाद 41 कर्मियों की जांच कराई गई. इस दौरान 12 और पॉजिटिव मिले. पिछले दो दिनों में जिन 24 पुलिस कर्मियों में कोरोना के पोसिटिव केस पाए गए हैं, सभी को होम आइसोलेशन में रखा गया है.   

H-1B वीजा धारकों के लिए बड़ी खबर, ट्रम्प ने जारी की कुछ नई शर्तें

AAP के पूर्व विधायक जरनैल सिंह पर बड़ी कार्रवाई, हिन्दू देवी-देवताओं पर की थी विवादित टिप्पणी

राजीव त्यागी के निधन पर कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि, राहुल बोले- हमारा बब्बर शेर चला गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -