रामपुर से भाजपा उम्मीदवार बोले, पीएम मोदी की योजनाएं सिर्फ हिन्दुओं के लिए नहीं...
रामपुर से भाजपा उम्मीदवार बोले, पीएम मोदी की योजनाएं सिर्फ हिन्दुओं के लिए नहीं...
Share:

रामपुर: उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव प्रस्तावित हैं. इन सीटों में से एक रामपुर विधानसभा भी है. भाजपा ने इस विधानसभा सीट पर भारत भूषण गुप्ता को प्रत्याशी घोषित किया है. दरअसल, रामपुर से MLA रहे आजम खान के लोकसभा चुनाव 2019 में सांसद बनने के बाद यह सीट रिक्त हो गई थी. आजम खान का यह गढ़ फतेह करने के लिए भाजपा इस बार भारत भूषण गुप्ता पर दांव लगाया है.

भारत भूषण गुप्ता 2012 में बसपा की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़े थे. इसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गए थे. भारत भूषण गुप्ता की पत्नी दीपा गुप्ता भाजपा के टिकट पर नगर पालिका का चुनाव लड़ चुकी हैं. भारत भूषण गुप्ता दो बार जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं और व्यापार मंडल से भी जुड़े रहे हैं. रविवार को टिकट मिलने की जानकारी पाने के बाद भाजपा उम्मीदवार भारत भूषण गुप्ता ने कहा कि मुस्लिम हमारे भाई हैं.

उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के सिद्धांत को हमे लेकर चलना है. मैं सबको ये बता रहा हूं कि पीएम मोदी और योगी सरकार की कोई योजना ऐसी नही है, जो सिर्फ हिंदुओ के लिए बनी हो और मुसलमानों के लिए नही बनी हो. गुप्ता ने कहा कि जब हमनें मुस्लिमों के लिए काम किया है और पीएम मोदी का आदेश है कि मुसलमानों में जाकर उनमें भरोसा पैदा किया जाए. 

अदालत का आदेश मानने से साध्वी प्रज्ञा का इंकार, कहा- नवरात्री में स्पीकर-डीजे सब चलेगा

सरकार ने रोका सीआरपीएफ जवानों का राशन भत्ता !

ग़ाज़ियाबाद में वास्ते प्लास्टिक से बनाई गई सड़क, महापौर ने किया उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -