VIDEO: भाजपा प्रत्याशी की TMC कार्यकर्ताओं को धमकी, कहा घर से निकालकर पीटूँगी
VIDEO: भाजपा प्रत्याशी की TMC कार्यकर्ताओं को धमकी, कहा घर से निकालकर पीटूँगी
Share:

कोलकाता:  2019 लोकसभा चुनाव के प्रचार में नेताओं के बिगड़े बोल लगातार सामने आ रहे हैं। चुनाव आयोग द्वारा कार्यवाही करने के बाद भी नेताओं के बयान रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब तक लोकसभा चुनाव में चार चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। पांचवें चरण का मतदान सोमवार को होने वाले है। पिछले चार चरणों की बात करें तो पश्चिम बंगाल में तक़रीबन प्रत्येक चरण में हिंसा देखने को मिली है। 

इसी क्रम में अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार भारती घोष सरेआम तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं को धमकाती नज़र आ रही है। भारती घोष ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं को धमकी भी दी है कि उत्‍तर प्रदेश से 1000 लोगों को बुलवाकर तुम्हारी पिटाई करवा दूंगी। भारती घोष पश्चिम बंगाल की घातल लोकसभा सीट से भाजपा की टिकट पर चुनावी संग्राम में हैं। वह पूर्व आईपीएस भी हैं। 

सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि भारती अपने पूरे लाव-लश्‍कर के साथ किसी क्षेत्र में गई हैं। वहां वह टीएमसी वर्करों को धमकी दे रही हैं। भारती ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को धमकी देते हुए कहा कि, 'तुम लोग यहां की जनता को मतदान ना करने के लिए डराते-धमकाते हो। मैं तुम लोगों को तुम्‍हारे घरों से बाहर निकालकर कुत्‍ते की तरह मरूंगी। मैं उत्‍तर प्रदेश से हजार लोगों को बुलवाकर तुम लोगों की पिटाई करवाउंगी।'

 

खबरें और भी:-

कांग्रेस नेती सलमान निज़ामी के बिगड़े बोल, कहा - ओवैसी की चड्डी का रंग भगवा

मुरैना में जनसभा संबोधित करने आई मायावती ने कांग्रेस को बनाया निशाना

केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा की फिसली जुबान, मसूद अज़हर को कह बैठे 'जी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -