'मुझे आतंकी घोषित कर सकती है भाजपा..', राष्ट्रपति विवाद पर बोले अधीर रंजन
'मुझे आतंकी घोषित कर सकती है भाजपा..', राष्ट्रपति विवाद पर बोले अधीर रंजन
Share:

नई दिल्ली: नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लिए राष्ट्रपत्नी शब्द का इस्तेमाल कर बुरी तरह विवादों में घिरे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद अधीर रंजन पर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शुरू से ही हमलावर है। भाजपा के आक्रामक रूख के देखते हुए अधीर रंजन ने मीडिया बात करते हुए कहा भाजपा मुझे आतंकी घोषित कर सकती है, वो कुछ भी कर सकती है, मगर मैं किसी से डरता नहीं हूं।

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा कि, 'मेरे घर के आसपास सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं। भाजपा वाले क्या चाहते हैं, मैं नहीं जानता, मगर मैं किसी से डरता नहीं हूं। भाजपा निम्न स्तर की सियासत कर रही है।' भाजपा द्वारा अपने ऊपर आदिवासी विरोधी, महिला विरोधी के आरोप लगाए जाने पर अधीर ने कहा कि मैं तो यहां तक इंतजार कर रहा हूं कि भाजपा कब मुझे आतंकी बता दे और अरेस्ट कर जेल में डाल दे।

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मैं प्रतीक्षा कर रहा हूं कि भाजपा मुझ पर UAPA सहित जाने कौन-कौन से चार्ज लगाकर जेल में डाल दे। उन्होंने कहा कि इस मामले में भाजपा सियासत कर रही है और खुद को आदिवासियों का हितैषी दर्शन चाहती है। अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा कि चुनाव को देखते हुए भाजपा ये पूरी राजनीति कर रही है और राई को पहाड़ बना रही है, मगर मैं फिर कहता हूं कि मैं भाजपा से डरने वाला नहीं हूं।

पटना में जेपी नड्डा का मेगा रोड शो, 'जय श्रीराम' के नारों से गूंज उठी सड़कें

'ना पार्टी के साथ दिखे, न सोनिया गांधी के साथ, आखिर कहाँ गए कमलनाथ', नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर बोला हमला

चुनाव में मिली हार तो जमकर नाचने लगे कांग्रेस नेता, वजह कर देगी हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -