अन्ना जी को BJP का न्योता, दिल्ली आकर देखें केजरीवाल के कारनामे
अन्ना जी को BJP का न्योता, दिल्ली आकर देखें केजरीवाल के कारनामे
Share:

नई दिल्ली : जब से समाजसेवी और अरविन्द केजरीवाल के गुरु अन्ना हजारे ने 'आप' नेताओं के आचरण को लेकर बयान दिया है, तब से बीजेपी 'अन्ना कार्ड' को भुनाने में जुट गई है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने अन्ना के नाम एक चिठ्ठी लिखी है. इसमें उनसे निवेदन किया गया है कि वो दिल्ली आएं और केजरीवाल सरकार द्वारा किए गए कारनामों को अपनी नजर से देखें. बीजेपी ने अन्ना हजारे से अपील की है कि वो केजरीवाल के मंत्री और उनके साथी नेताओं के आचरण को देखकर अपनी राय जरूर सामने रखें.

सतीश उपाध्याय की चिठ्ठी में लिखा है कि अन्ना हजारे को दिल्ली आकर केजरीवाल सरकार के कामकाज और उनके नेताओं के आचरण को इसलिए भी देखना चाहिए क्योंकि चुनाव लड़ने और जीतने के लिए आम आदमी पार्टी ने दिल्ली वालों के सामने आपके आदर्शों का ही उदाहरण दिया था. चिठ्ठी में केजरीवाल सरकार के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार की घटना का प्रमुखता से जिक्र किया गया है.

बीजेपी अध्यक्ष की इस चिट्ठी में केजरीवाल की आलोचना करते हुए यह भी लिखा है कि केजरीवाल ने साफ सुथरी छवि के लोगों के साथ राजनीति शुरू करने का दावा किया गया था. जो उम्मीदवार चुने जाने थे, उनकी कई स्तरों पर जांच करवाने का दावा करने के साथ ही रामलीला मैदान में अन्ना हजार के मंच पर राजनीति की गंदगी दूर करके शुचिता वाली राजनीति का सपना भी दिखाया था, लेकिन राजनीति में आने के बाद अब उनकी पार्टी में वो सब सामने आ रहा है, जिसको वो गंदा और गलत घोषित करते आए थे.

अपने पत्र में सतीश उपाध्याय ने अन्ना हजारे को दिल्ली आमंत्रित करते हुए कहा कि आपके प्रति लोगों में भरोसा है और केजरीवाल ने भी इसी भरोसे का सहारा लिया था, लेकिन अब न सिर्फ आम आदमी पार्टी अपने आदर्शों से भटक रही है, बल्कि उनकी पार्टी के नेता सेक्स स्कैंडल में फंसे. यही नहीं, पार्टी के नेता अपने बर्खास्त मंत्री की तुलना महात्मा गांधी से भी कर रहे हैं. गौरतलब है कि अन्ना हजारे ने संदीप कुमार सेक्स सीडी कांड के बाद एक बयान में अपनी नाराजगी जताते हुए कहा है कि केजरीवाल के साथियों के आचरण ने उन्हें निराश किया है.

केजरीवाल सरकार के विदेश दौरों पर LG की नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -