वाड्रा मामले पर भाजपा ने दिया विशेषाधिकार हनन नोटिस
वाड्रा मामले पर भाजपा ने दिया विशेषाधिकार हनन नोटिस
Share:

नई दिल्ली : गांधी परिवार के दामाद राॅबर्ट वाड्रा मुश्किलों में फंस सकते हैं। इस दौरान सत्तापक्ष लोकसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव ला रही है। इस मामले में हाल ही में भाजपा ने नोटिस जारी किया है। यदि लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन इसे स्वीकार कर लेती हैं तो इस मसले पर संसद में बहस हो सकती है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में गहमागहमी और बढ़ सकती है। उल्लेखनीय है कि राॅबर्ट वाड्रा ने हाल ही में सोश्यल मीडिया साईट फेसबुक पर सांसदों को लेकर टिप्पणी की थी। जिसके बाद भाजपा सांसदों ने वाड्रा को घेरने का मन बनाया।

दूसरी ओर वाड्रा पर कार्रवाई के कदम को  विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के इस्तीफे की बढ़ती मांग और व्यापमं. के शोर को रोकने के लिए भाजपा द्वारा चला गया एक पैंतरा माना जा रहा है। मामले में यह बात भी कही गई है कि वाड्रा को विशेषाधिकार हनन का नोटिस जारी कर सरकार कांग्रेस पर पलटवार करना चाहती है और व्यापमं. ललित मोदी गेट कांड को ठंडे बस्ते में डालना चाहती है।

उल्लेखनीय है कि वाड्रा ने हाल ही में फेसबुक पर पोस्ट किया था कि संसद प्रारंभ होती है और मुद्दे भटकाने के लिए नेताओं की पोलिटिक्स प्रारंभ हो जाती है। मगर भारत के लोग मूर्ख नहीं हैं। यह सब देखकर बेहद दुख होता है कि भारत का नेतृत्व इस तरह के नेता करते हैं जो मुद्दे भटकाते हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -