भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, ममता बनर्जी पर की अभद्र टिप्पणी
भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, ममता बनर्जी पर की अभद्र टिप्पणी
Share:

लखनऊ: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का एक बार फिर आपत्तिजनक बयान आया है. उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तीखा हमला करते हुए टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को राक्षस बता दिया है. उन्होंने ममता की तुलना लंकिनी से कर दी, जिसने हनुमान को लंका जाने से रोका था और कोलकाता को सुरेंद्र सिंह ने लंका बताया है. इस दौरान उन्होंने अखिलेश और मायावती पर भी तंज कसें.

बलिया विधनसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि, इंसान के रूप में ममता बनर्जी राक्षसी परंपरा की है. वह एक बाकी बच गई है. जैसे लंका में लंकिनी राक्षसी थी, जिसने हनुमान जी को रोका था. उसी तरह ममता बनर्जी भी कर रही हैं. उन्होंने पीएम मोदी की तुलना भगवान श्रीराम और सीएम योगी की तुलना राम भक्त हनुमान के साथ की. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी और सीएम योगी ने बंगाल में जीत का परचम फहराया. उन्होंने कहा कि जल्द ही लंका में विभीषण का राज स्थापित किया जाएगा. भाजपा विभीषण की खोज कर रही है.

सुरेंद्र सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में विभीषण के वंशज भी है. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि दस-बीस विभीषण मिल चुके है. उसी में से ओरिजनल विभीषण की खोज की जाएगी और राम अभिषेक करके बंगाल की धरती का विभीषण चुनेंगे और विभीषण को सत्ता पर बैठा करके बंगाल में राम राज्य स्थापित किया जाएगा. 

महाराणा प्रताप की जयंती पर बोले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, कहा - अकबर ने बीकानेर की रानी के साथ....

अटल जी का 6-ए कृष्ण मेनन मार्ग स्थित आवास, अब होगा अमित शाह का नया पता !

आज प्रयागराज में हार पर मंथन करेंगी प्रियंका, कई पदाधिकारियों पर गिर सकती है गाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -