कांग्रेसियों के छोले भटूरे पर चटखारें ले रही बीजेपी
कांग्रेसियों के छोले भटूरे पर चटखारें ले रही बीजेपी
Share:

नई दिल्ली: देश में सांप्रदायिक घटनाओं के विरुद्ध कांग्रेस नेताओं द्वारा सोमवार को किया गया उपवास और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अजय माकन, अरविंदर सिंह लवली और अन्य नेता एक रेस्तरां में छोले-भटूरे का नाश्ता करना और फिर उससे बना बवाल आज भी जारी है. कांग्रेस नेताओं के खाना खाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कांग्रेस नेताओं को अब इस पर सफाई देनी पड़ रही है. इस मामले में लवली ने कहा कि उपवास सुबह साढ़े दस बजे से था और हम लोग रविवार देर रात से इसकी तैयारियां कर रहे थे. जिसकी वजह से हमें सुबह हो गई. हम सभी करीब रात आठ बजे नाश्ता करने गए, इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

कांग्रेस के अन्य नेता ने कहा कि करवा चौथ का उपवास रखने से पहले महिलाएं भी सुबह उठ कर कुछ न कुछ खाती, सभी ऐसा करते हैं, अगर हमने ऐसा कर लिया तो इसमें क्या बुराई है. बता दें कि भाजपा नेता हरीश खुराना ने एक अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो ट्वीट किया जिसमें दिल्ली प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अजय माकन , अरविंदर सिंह लवली और अन्य नेता एक रेस्तरां में नाश्ता करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस पर खुराना ने ट्वीट किया , ‘‘वाह, कांग्रेस नेता, उन्होंने लोगों को उपवास के लिए आमंत्रित किया लेकिन वे स्वयं रेस्तरां में छोले-भटूरे का स्वाद ले रहे हैं...स्पष्ट तौर पर (लोगों को) बेवकूफ बना रहे हैं.’’  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस जातीय हिंसा , सांप्रदायिकता और संसद के नहीं चलने के विरोध में पार्टी नेताओं ने देशव्यापी उपवास रखा था। कांग्रेस संसद के नहीं चलने के लिए भाजपा को जिम्मेदार मानती है.  राहुल के द्वारा दलितों के समर्थन में किये गए अनशन के दौरान ही कांग्रेसी नेता छोले भटूरे खाते नज़र आये थे.  

राहुल के उपवास में छोले भटूरे जायज़ ?

राहुल बोले- मीडिया की स्वतंत्रता के लिए भी बीजेपी के खिलाफ लड़ाई जारी

राहुल गांधी के जीवन के अनछुए पहलू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -