बढ़ती जा रही मजदूरों की समस्या, इस मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाए सीएम केजरीवाल - भाजपा
बढ़ती जा रही मजदूरों की समस्या, इस मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाए सीएम केजरीवाल - भाजपा
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से प्रवासी श्रमिकों के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की है. भाजपा ने यह मांग उस वक़्त उठाई है, जब दिल्ली में करोना से मौत की संख्या कम दिखाने के मुद्दे पर लगातार आम आदमी पार्टी सरकार पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

भाजपा ने कहा कि दिल्ली में फंसे प्रवासी श्रमिकों को सुरक्षित उनके गृहराज्य भेजने और अन्य राज्यों में फंसे दिल्ली के लोगों को वापस बुलाने सहित कोरोना महामारी से संबंधित अन्य गम्भीर मामलों पर विचार करने के लिए सीएम  केजरीवाल एक सर्वदलीय बैठक बुलाएं. इसको लेकर दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता और भाजपा MLA रामबीर सिंह बिधूड़ी ने सीएम केजरीवाल को चिट्ठी भी लिखी है.

भाजपा MLA रामबीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि उचित बंदोबस्त के अभाव में हर दिन हजारों की संख्या में मजदूर पैदल ही अपने घर के लिए रवाना हो रहे हैं. इनमें छोटे-छोटे बच्चे, बुजुर्ग और गर्भवती महिलाएं भी हैं. इन प्रवासी श्रमिकों की जगह-जगह पुलिस से भिड़ंत हो रही है, जो बेहद दुख की बात है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार केंद्र सरकार से बातचीत कर इस समस्या का उचित निराकरण करे.

वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय ने जारी किए बाजार मूल्यांकन के आंकड़े

जानिए क्या है ईपीएफ में कटौती ?

कोरोना को लेकर चीन पर भड़का ऑस्ट्रेलिया, की अंतर्राष्ट्रीय जांच की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -