पीएम मोदी की बायोपिक पर भाजपा ने तोड़ी चुप्पी, चुनाव आयोग को दिया ये जवाब
पीएम मोदी की बायोपिक पर भाजपा ने तोड़ी चुप्पी, चुनाव आयोग को दिया ये जवाब
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर चर्चा चरम पर है. कांग्रेस और कुछ वामपंथी दलों ने पिछले द‍िनों फिल्म की र‍िलीज पर रोक लगाने की मांग की थी. कांग्रेस पार्टी ने कहा था कि फिल्म को लोकसभा चुनाव के पहले र‍िलीज किया जाना आचार संह‍िता का उल्लंघन है. अब इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चुनाव आयोग को जवाब द‍िया है. 

भाजपा ने फिल्म की रिलीज का समर्थन करते हुए कहा है कि पार्टी का फिल्म से कोई वास्ता नहीं है. निर्वाचन आयोग ने 1 अप्रैल को भाजपा से जवाब मांगा था. भाजपा ने निर्वाचन आयोग को जवाब देते हुए कहा फिल्म अभिव्यक्ति की आज़ादी से सम्बंधित मसला है न कि चुनाव आचार संहिता या चुनाव से सम्बंधित सामग्री है. उल्लेखनीय है कि इसके पहले दिल्ली और बॉम्बे उच्च न्यायालय ने फिल्म की रिलीज रोकने से इंकार कर दिया था. खबरों के अनुसार चुनाव आयोग ने भी फिल्म की रिलीज रोकने से इंकार कर दिया है. 

पीएम मोदी के जीवन पर आधारित इस बायोप‍िक को 5 अप्रैल स‍िनेमाघरों में र‍िलीज किया जाना था. किन्तु लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज को स्थगित कर दिया गया है. वरिष्ठ फिल्म आलोचक कोमल नाहटा ने बताया है कि फिल्म की रिलीज अगले सप्ताह तक के लिए रोक दिया गया है. बता दें कि इससे पहले भी फिल्म की रिलीज रोक दी गई थी. पहले ये फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी और अब माना जा रहा है कि फिल्म उसी तारिख यानि 12 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी की भूमिका निभा रहे हैं. इसे ओमंग कुमार ने निर्देशित किया है.

खबरें और भी:-

गजरौला में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था सख्त, जारी किया गया अलर्ट

अब से कुछ देर बाद, उत्तराखंड के काशीपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे योगी आदित्यनाथ

VIDEO: जब पुराने दिनों को याद करके भावुक हुईं जय प्रदा, मंच पर ही छलक आए आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -