महुआ मोइत्रा के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी भाजपा, माँ काली पर की थी विवादित टिप्पणी
महुआ मोइत्रा के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी भाजपा, माँ काली पर की थी विवादित टिप्पणी
Share:

नई दिल्ली: फिल्म 'काली' के पोस्टर को लेकर शुरू हुए विवाद के बीच तृणमूल कांग्रेस (TMC) की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा के बयान पर भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। एक ओर TMC ने अपनी नेता महुआ मोइत्रा के बयान से पल्ला झाड़ लिया है, तो वहीं भाजपा हमलावर हो गई है और उसने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन का भी ऐलान कर डाला है।

इतना ही नहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने मांग की है कि महुआ मोइत्रा को इस मामले में फ़ौरन अरेस्ट किया जाए। भाजपा की तरफ से महुआ मोइत्रा के विरुद्ध दो शिकायतें भी दर्ज कराई गई हैं। इसके साथ ही TMC से उन्हें सस्पेंड किए जाने की भी मांग की है। भाजपा का कहना है कि पार्टी मां काली की प्रतिमा को लेकर विरोध प्रदर्शन करेगी। यह विवाद फिल्म 'काली' के पोस्टर को लेकर आरंभ हुआ है, जिसे फिल्ममेकर लीना मणिमेकालाई ने सोशल मीडिया पर साझा किया था। 

बता दें कि इस पोस्टर में 'मां काली' के वेश में एक महिला को दिखाया गया है, जो सिगरेट पीती दिखाई दे रही है। इसके साथ ही, पोस्टर में माँ के हाथ में LGBT का झंडा भी नज़र आ रहा है। इसी पोस्टर पर विवाद छिड़ गया है और फिल्ममेकर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। इसी विवाद पर एक टीवी चैनल से बात करते हुए महुआ मोइत्रा ने मां काली को लेकर बयान दिया था, जिस पर भाजपा समेत कई अन्य संगठनों ने आपत्ति जताई है।  

दूसरी बार शादी करने जा रहे भगवंत मान, कल चंडीगढ़ में इनके साथ लेंगे सात फेरे

पंजाब में फ्री 600 यूनिट बिजली का ऐलान, 1 भी यूनिट ऊपर हुआ तो भरना होगा पूरा बिल

'हिन्दू-मुस्लिम दोनों धर्म भ्रष्ट कर रहीं ममता बनर्जी..', दिलीप घोष ने क्यों कही ये बात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -