बंगाल में फिर भाजपा-टीएमसी के बीच हुई हिंसक झड़प, एक कार्यकर्ता को लगी गोली
बंगाल में फिर भाजपा-टीएमसी के बीच हुई हिंसक झड़प, एक कार्यकर्ता को लगी गोली
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के पतरासाएर में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसक झड़प में दो अन्य लोगों के साथ एक किशोर को भी गोली लगने की जानकारी मिली है'। किशोर की हालत गंभीर बताई जा रही है', क्षेत्र में यह झड़प तब आरंभ हुई जब कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्यमंत्री और टीएमसी के वरिष्ठ नेता सुवेंदू अधिकारी की रैली से लौट रहे टीएमसी कार्यकर्ताओं को देखकर 'जय श्री राम' के नारे लगा दिए'।

14 साल के सोमेन बाउरी बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में जिदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है' किशोर की हालत पर चिंता व्यक्त करते हुए भाजपा के राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक नारा लगाने को लेकर लोगों पर गोलियां बरसाईं जा रही हैं।' घोष ने कहा है कि, जय श्री राम का नारा लगाने पर कोई किसी पर गोली कैसे चला सकता है? हम कहां पहुंच गए हैं? क्या ये पाकिस्तान है? 

वही बांकुड़ा लोकसभा सीट के भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुभाष सरकार ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को लक्ष्य बनाते हुए बनाते हुए गोलियां चलाई हैं'। सरकार ने कहा है कि, तीनों लोगों को गोली लगी है, जिससे वे घायल हो गए हैं'। पुलिस कहती है हमनें रबर की गोली का इस्तेमाल किया है, लेकिन ये सरासर झूठ है'। 

ग्लोबल वार्मिंग की वजह से बढ़ सकते हैं मगरमच्छ के हमले, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बिजली कटौती पर कमलनाथ के अफसर का बेतुका बयान, चमगादड़ों को बताया जिम्मेदार

मायावती का वंशवाद फिर हुआ उजागर, अपने भाई और भतीजे को दिया ये पद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -