LIVE: गोरखपुर / फूलपुर उपचुनाव 2018 / रुझान... प्राथमिक रुझानों में भाजपा और सपा दोनों को बढ़त

Mar 14 2018 10:50 AM
LIVE: गोरखपुर / फूलपुर उपचुनाव 2018 / रुझान...
प्राथमिक रुझानों में भाजपा और  सपा दोनों को बढ़त

LIVE: गोरखपुर / फूलपुर उपचुनाव 2018 / रुझान... प्राथमिक रुझानों में भाजपा और राजद दोनों को बढ़त यूपी में हुए दो लोक सभा उप चुनाव के मतों की गिनती का काम चल रहा है.अब तक मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर लोक सभा उप चुनाव की चौथे दौर की मत गणना हो चुकी है. जिसमें भाजपा 6500 वोट से आगे चल रही है.

बता दें कि इस सीट पर उतार -चढाव का दौर देखने को मिला है.तीसरे राउंड में सपा के नागेंद्र पटेल आगे थे. सपा प्रत्याशी को 22460 मत मिले , जबकि बीजेपी प्रत्याशी को 21402 मत मिले. निर्दलीय प्रत्याशी अतीक़ अहमद तीसरे स्थान पर रहे उन्हें 4695 मत मिले. इस सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार मनीष मिश्रा 938 मतों के साथ चौथे नंबर पर है.

जबकि दूसरी फुलपुर लोक सभा उप चुनाव में सपा 12383 वोटों से आगे चल रही है .यहां भाजपा दूसरे नंबर पर चल रही है.इस सीट पर केशव प्रसाद मौर्य बीजेपी की सीट पर चुनाव जीते थे जो फ़िलहाल यूपी की योगी सरकार में उप मुख्यमंत्री हैं. इस लिहाज से उनकी भी साख इस सीट पर दांव पर लगी है.

यह भी देखें 

उपचुनाव लाइव: अररिया में भाजपा तो जहानाबाद में जेडीयू को बढ़त

लाइव अपडेट: यूपी में भाजपा तो बिहार में राजद आगे

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App