इंदौर में भाजपाइयों ने कांग्रेसियों को पीटा, थाने में घुसकर जान बचाई
इंदौर में भाजपाइयों ने कांग्रेसियों को पीटा, थाने में घुसकर जान बचाई
Share:

इंदौर : आईएसआई जासूसी नेटवर्क से जुड़े भाजयुमो कार्यकर्ताओं के तार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से जुड़े होने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन करने वाले कांग्रेसियों की भाजपाइयों ने जमकर पिटाई की.हालत यह हो गई कि कांग्रेसियों को जान बचाने के लिए थाने घुसना पड़ा. वहां भी उनसे मारपीट की गई.

दरअसल हुआ यूँ था कि आईएसआई जासूसी नेटवर्क से जुड़े भाजयुमो के जिन नेता ध्रुव सक्सेना और मोहित अग्रवाल को एटीएस ने गिरफ्तार किया है. उनके तार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से जुड़े होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता आज सुबह 9.30 बजे परदेशीपुरा पुलिस थाने पर प्रदर्शन करने पहुंचे.थाने पर कांग्रेसी और दो नंबरी भाजपाई आमने-सामने हो गए. दोनों पक्षों में मारपीट हुई. जैसे-तैसे जान बचाकर कांग्रेसी नेता पुलिस थाने में भागे और अपने आपको पिटने से बचाया. बावजूद इसके भाजपा नेताओं और उनके समर्थक नहीं माने और थाने के अंदर घुसकर कांग्रेसियों को पीटा.

आपको बता दें कि इस विवाद की जानकारी जैसे ही भाजपा पार्षद चंदूराव शिंदे और भाजपा नेता जीतू यादव को लगी, तो वे अपने समर्थकों के साथ पुलिस थाने पर पहुंचे. काफी देर तक थाने में हंगामा होता रहा, जिसे संभालने में पुलिस असफल रही.इस मामले में कांग्रेसियों ने भाजपाईयों के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर पुलिस को आवेदन दिया.

इंदौर से पकड़ाया एक और आतंकी

इंदौर सेक्स रैकेट में पकड़ाई बंगाल की 2 युवतियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -