अप्रैल फूल साल में एक बार आता है लेकिन BJP 365 दिन मुर्ख बनाती है: ममता बनर्जी
अप्रैल फूल साल में एक बार आता है लेकिन BJP 365 दिन मुर्ख बनाती है: ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आए दिन कोई ना कोई विवादित बयान दे देती हैं। अब हाल ही में भी उन्होंने एक ऐसा विवादित बयान दिया है जिसके चलते वह चर्चाओं में आ गईं हैं। जी दरअसल बीते बुधवार को उन्होंने अपने बयान के माध्यम से बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘हम जानते हैं कि साल में एक बार अप्रैल फूल आता है, जो कि 1 अप्रैल को है, जबकि लोग एक-दूसरे को मूर्ख बनाते हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी साल के 365 दिनों तक लोगों को मूर्ख बनाती है।’ इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'वह तृणमूल कांग्रेस की जीत हर हाल में सुनिश्चित करेंगी, भले ही उन्हें जेल क्यों न भेज दिया जाए।' यह सभी बातें उन्होंने बांकुड़ा जिले में एक रैली में कहा।

इस दौरान वह यह भी बोलते नजर आईं कि, 'भाजपा कोई राजनीतिक पार्टी नहीं, बल्कि ये तो महज एक ‘झूठ का कचरा’ है। अगर भाजपा में हिम्मत है, तो उन्हें मुझे गिरफ्तार करने दीजिए। मैं जेल से ही चुनाव में तृणमूल की जीत सुनिश्चित करूंगी। मैं उन्हें स्पष्ट बता दूं कि मैं उनसे और उनकी एजेंसियों से नहीं डरती।” इसके अलावा उन्होंने बिहार के राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद का जिक्र करते हुए कहा कि 'लालू प्रसाद को सलाखों के पीछे डाल दिया गया, लेकिन उन्होंने अपनी पार्टी के अच्छे चुनावी प्रदर्शन को सुनिश्चित किया। बिहार में भाजपा की जीत सरासर चालाकी से हुई है, न कि किसी लोकप्रिय जनादेश के जरिए।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, “चुनाव के समय वे तृणमूल नेताओं को डराने-धमकाने के लिए नारद स्टिंग ऑपरेशन और शारदा चिटफंड घोटाले जैसे मुद्दों को सामने लाते हैं। वे हमारे नेताओं को पैसे का लालच दे रहे हैं। आपको एक बात याद रखनी होगी कि वे बाहरी हैं। सत्ता में आने पर वे बंगाल को लूट लेंगे। इसीलिए उन्होंने बंगाल में कांग्रेस और मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के साथ सांठगांठ की है।” हम आपको यह भी बता दें कि 294 सीटों वाली पश्चिम बंगाल विधानसभा के लिए चुनाव अगले साल अप्रैल-मई में होने वाले हैं। इसी वजह से लगातार सभी को प्रचार प्रसार में लगे हुए देखा जा रहा है।

जल्द जारी होंगे रेलवे भर्ती बोर्ड ग्रुप डी परीक्षा के प्रवेश पत्र

ट्विटर ने हटाया सुशील कुमार मोदी का यह ट्वीट

असम सरकार ने तरुण गोगोई के सम्मान में घोषित किया आधा अवकाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -