गोवा के हर बूथ पर अल्पसंख्यकों से 500 वोट हासिल करने का बीजेपी का लक्ष्य

नई दिल्ली: बीजेपी ने गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव में प्रत्येक सीट पर 500 अल्पसंख्यक समुदाय के वोटों का लक्ष्य रखा है। अगले साल फरवरी-मार्च में गोवा, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और पंजाब में विधानसभा चुनाव होंगे।

गोवा के भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रभारी सैयद यासिर जिलानी ने दावा किया कि राज्य के उनके दो दिवसीय दौरे के दौरान बूथ स्तर पर पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा को मजबूत करने की रणनीति बनाई गई है।

हम आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अल्पसंख्यक समुदाय तक पहुंच बना रहे हैं। बूथ स्तर पर मोर्चा मजबूत किया जाए। जिलानी ने कहा, 'सभी जिलाध्यक्षों को जल्द से जल्द हर बूथ पर अल्पसंख्यक मोर्चा की टीमें गठित करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रत्येक मतदान केंद्र पर अल्पसंख्यकों से 500 वोट हासिल करने का लक्ष्य लेकर चल रही है।

"हम प्रत्येक बूथ में लगभग 500 अल्पसंख्यक समुदाय के वोट चाहते हैं, और हमारी टीम लक्ष्य को पूरा करने के लिए 100 प्रतिशत प्रयास कर रही है।" हमें विश्वास है कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और प्रदेश अध्यक्ष सदानंद शेत तनावड़े के मजबूत नेतृत्व में, भाजपा गोवा में एक बार फिर सरकार बनाएं।

लिंग परिवर्तन कराकर 'पुरुष' बनेगी महिला पुलिसकर्मी, मध्य प्रदेश का पहला मामला

दिल्ली की हवा में जहरीलापन बरक़रार, कल बारिश के आसार.. क्या मिलेगी राहत ?

विपक्षी दल अपने दम पर बीजेपी से नहीं लड़ सकते: दिनेश शर्मा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -