भाजपा का आरोप- शाह की रैली रोकने के लिए ममता सरकार ने कम की इंटरनेट स्पीड
भाजपा का आरोप- शाह की रैली रोकने के लिए ममता सरकार ने कम की इंटरनेट स्पीड
Share:

कोलकाता: कोरोना महामारी में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से वर्चुअल रैली का आयोजन किया जा रहा है. आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली को संबोधित किया, किन्तु इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर गंभीर इल्जाम लगाया है. भाजपा नेताओं का कहना है कि तृणमूल सरकार ने इंटरनेट की स्पीड को कम कर दिया है, ताकि वर्चुअल रैली की लाइव फीड ना देखी जा सके.

भाजपा सांसद रूपा गांगुली और सौमित्रा खान ने कहा है कि तृणमूल की तरफ से भाजपा की वर्चुअल रैली में रुकावट पैदा की जा रही है. बंगाल में इंटरनेट की स्पीड को कम कर दिया गया है, इसके अतिरिक्त टीवी कनेक्शन को रोका जा रहा है. भाजपा सांसद ने कहा कि हमारा  प्रयास है कि हम एक करोड़ लोगों तक अपनी बात पहुंचाएं. इतना ही नहीं भाजपा सांसद सौमित्रा खान ने इस मसले पर गवर्नर जगदीप धनखड़ को भी चिट्ठी लिखी और तृणमूल सरकार को घेरा.

चिट्ठी में लिखा गया कि संविधान ने विपक्ष को अपनी आवाज़ उठाने का अधिकार दिया है, लेकिन तृणमूल सरकार ने कई शहरों में इंटरनेट की स्पीड को कम कर दिया है, ताकि वर्चुअल रैली का प्रसारण ना हो सके. आपको बता दें कि बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच लगातार तलवारें खिंचती जा रही हैं. अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है.

मनीष तिवारी का दिल्ली सरकार पर हमला, बोले- नाकाम हो चुका है स्वास्थय विभाग

जनसंवाद रैली में बोले अमित शाह- 'ममता जी CAA का विरोध बहुत महंगा पड़ेगा'

पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय सिंह चाहर का दुखद निधन, 70 वर्ष की आयु में ली आखिरी सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -