बंगाल में कैसे ठिकाने लगाए जा रहे 'कोरोना' संक्रमितों के शव, भाजपा ने शेयर किया वीडियो

कोलकाता: पश्चिम बंगाल भाजपा के ट्विटर हैंडल से 3 मिनट का एक वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो में स्थानीय लोगों द्वारा स्वास्थ्यकर्मियों की मौजूदगी पर ऐतराज जताते हुए सुना जा सकता है, क्योंकि कथित तौर पर ये स्वास्थ्यकर्मी रात के अँधेरे में कोरोना संक्रमित मरीजों की लाशों को ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहे थे।

पश्चिम बंगाल की भाजपा इकाई ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर सरकारी दिशा-निर्देशों की धज्जियाँ उड़ाकर रिहायशी इलाकों में कोरोना संक्रमण से मरने वालों के शव को ठिकाने लगाने का इल्जाम लगाया है। उन्होंने लिखा कि, “रात के अँधेरे में निडर होकर शवों को ठिकाना क्यों लगाया जा रहा है? क्या मृतकों की कोई गरिमा नहीं होती है? सरकारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन कर इन शवों को आवासीय इलाकों में क्यों ले जाया जा रहा है? समझा जा सकता है कि इस वक़्त बंगाल की स्थिति कितनी डरावनी है। क्या ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए कुछ ‘ममता’ दिखाएँगी?”

इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा कि, “इतनी अमानवीयता!!! कोरोना से हुई मौतों को छुपाने के लिए शवों को अँधेरे में ठिकाने लगाया जा रहा है। शवों का ये अपमान है और परंपरा के विपरीत भी है, रहवासी इलाके में शवों के अंतिम संस्कार से संक्रमण फैलने का भी खतरा है! समझा जा सकता है कि इस समय राज्य की स्थिति कितनी भयावह है।”

 

'वेट मार्केट' की बात से साफ़ मुकरा चीन, कहा- यहाँ ऐसा कोई बाज़ार था ही नहीं

जिस दवा को ट्रम्प ने बताया था संजीवनी, US FDA ने कर दिया उसे खारिज

कोरोना से कराह रहे अमेरिका को मिली थोड़ी राहत, बीते 24 घंटों में हुई सबसे कम मौतें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -