भ्रष्टाचार से दागदार हुआ राखी बिड़लान का दामन
भ्रष्टाचार से दागदार हुआ राखी बिड़लान का दामन
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी पार्टी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने आप पार्टी की विधायक राखी बिड़लान पर भ्रष्टाचार मे लिप्त होने का सनसनीखेज आरोप लगाया है, उनका कहना है कि राखी बिड़लान ने ढेकेदारों और कम्पनियों के साथ मिलकर भ्रष्टाचार को अंजाम दिया है। सतीश उपाध्याय ने दिल्ली के वर्तमान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुये कहा कि जिस ACB का गठन दिल्ली को भ्रष्टाचार मुक्ति करने के लिए किया गया है, वह संस्था पूर्ण रूप से निष्क्रिय है। एक तरफ तो केजरीवाल भ्रष्टाचार खत्म करने की बात करते है वहीं दूसरी ओर पार्टी के विधायक भ्रष्टाचार से नाता जोड़ रहे है 

RTI का हवाला देते हुये उपाध्याय ने कहा कि आप पार्टी की युवा विधायक राखी बिड़लान ने मंगोलपुरी विधानसभा क्षेत्र मे 15,000 की सोलर स्ट्रीट लाइट 1 लाख मे और 10,000 मे लगने वाली CCTV यूनिट 6 लाख मे लगवाई है । उन्होने यह भी आरोप लागाया कि एक पूर्व मंत्री और अन्य 6 विधायकों के क्षेत्रों मे भी एसी ही धांधली को माह अप्रेल-मई मे अंजाम दिया गया है । जिस लोकयुक्त को लेकर चुनाव से पहले केजरीवाल बड़ी-बड़ी बातें करते थे आज वही लोकायुक्त दिल्ली से नदारत है, प्रदेश अध्यक्ष उपाध्याय इस भ्रष्टाचार की शिकायत दिल्ली पुलिस से कर सकते है।

विकास के नाम पर अराजकता-

उपाध्याय ने अपनी बात मे यह भी कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके सचिव राजेंद्र कुमार विकास के नाम पर महज अराजकता फैला रहे है, जिसके चलते दिल्ली का प्रशासनिक कार्य ठप पड़ गया है । मुख्यमंत्री के इस व्यवहार के कारण कोई भी अधिकारी और मंत्री न तो किसी फ़ाइल पर कुछ लिखता है और ना ही साइन करता है, बस प्रायः बचने कि कोशिश करता है । अरविंद केजरीवाल का पिछले चार माह का कार्यकाल संतोषजनक नहीं रहा है, जैसा कि दिल्ली कि जनता उम्मीद कर रही थी ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -