लालू पर भाजपा का करारा वार, कैद में रहने पर कैसे लगा सकते हैं राजनितिक दरबार
लालू पर भाजपा का करारा वार, कैद में रहने पर कैसे लगा सकते हैं राजनितिक दरबार
Share:

पटना: बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश शर्मा ने विपक्ष के महागठबंधन पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि आखिर महागठबंधन के नेताओं को राजद नेता लालू प्रसाद यादव के दरबार में हाजिरी लगाने की क्या जरुरत है? वो भी ऐसे वक़्त में जब पूरा विश्व जनता है कि लालू यादव चारा घोटाला में सजा काट रहे हैं और बीमारी के चलते रिम्स में भर्ती हैं. क्या तेजस्वी यादव  इन हालातों में अपराध मुक्त और भ्रष्टाचार मुक्त होने की बात करेंगे?

नए साल में किसानों को ये बड़ा तोहफा देने जा रही केंद्र सरकार

भारतीय जनता पार्टी के नेता सुरेश शर्मा ने कहा है कि महागठबंधन के नेताओं का रिम्स जाना यह सिद्ध करता है कि लालू यादव के सहारे ही विपक्ष का महागठबंधन चुनाव में उतरेगा. उन्होंने कहा है कि हम तो मात्र ये सवाल उठा रहे हैं कि लालू प्रसाद यादव अभी तो सजा काट रहे हैं और कैदी हैं. शर्मा ने कहा कि जब लालू जेल से बाहर निकल जाएंगे उसके बाद वे राजनीति करें, इसमें किसी को हर्ज नहीं है, लेकिन इस समय वे एक कैदी हैं. वे कैसे राजनितिक दरबार लगा सकते हैं?

महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ चंद्रशेखर आज़ाद की दहाड़, कहा न डरूंगा न बिकूंगा न रुकूंगा

वहीं दूसरी ओर सुरेश शर्मा ने तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के लालू से मिलने पर कहा है कि ये उनका पारिवारिक मामला है, लेकिन एक बात स्पष्ट है कि घर की जिम्मेदारी बड़े बेटे को सौंपी जाती है. शुरू से यही परंपरा रही है, अगर उनके मामा इस मुद्दे को उठा रहे हैं तो वे बिल्कुल गलत नहीं कर रहे हैं. हमारा मानना है कि बड़े बेटे को ही जिम्मेदारी दी जानी चाहिए. आपको बता दें कि लालू यादव रिम्स में भर्ती रहने के दौरान भी राजनितिक गतिविधियों में लिप्त हैं और विपक्ष के नेता उनसे अस्पताल में मुलाकात कर रहे हैं, ऐसे में कहा जा रहा है कि लालू आगामी लोकसभा चुनाव में विपक्ष के महागठबंधन में अहम् भूमिका निभा सकते हैं.

खबरें और भी:- 

पाकिस्तान को सता रहा सर्जिकल स्ट्राइक का डर, ये है मोदी सरकार का असर

हॉलीवुड की इन फिल्मों में भी दिखाई गई थी राजनीति की सच्चाई

मिस्त्र में पर्यटकों से भरी बस में हुआ बम धमाका, चार लोगों की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -