मोदी सरकार की योजनाओं पर चर्चा करेंगे भाजपा के शीर्ष नेता

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और मंत्री बुधवार को पार्टी मुख्यालय में बैठक करेंगे और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में विचार-विमर्श और कार्यक्रम आयोजित करेंगे। पार्टी के एक सूत्र ने कहा, '25 मई को बीजेपी मुख्यालय में एक बैठक होगी। हम मोदी सरकार की आठ साल की सालगिरह समारोह के लिए योजनाओं और कार्यक्रम के बारे में बात करेंगे।

इस बैठक में बीजेपी नेता जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे. सूत्र ने कहा कि  वे आठ साल की सालगिरह के उपलक्ष्य में 'सेवा, शुषण और गरीब कल्याण' से जुड़े 15 दिवसीय कार्यक्रमों के निष्पादन पर भी चर्चा करेंगे।

इसका लक्ष्य सरकार की सभी नीतियों और कार्यक्रमों के साथ लोगों तक पहुंचना है। उन्होंने कहा, 'भाजपा सरकारी नीतियों और कार्यक्रमों के माध्यम से अपने घटकों तक पहुंचकर भव्य उत्सव की तैयारी कर रही है। मंत्रियों द्वारा 'विकास तीर्थ यात्रा' की जाएगी। कल की बैठक में विवरण पर चर्चा की जाएगी, "सूत्र ने कहा।

भाजपा 30 मई से 14 जून तक "सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण" के विषय के साथ 30 मई को केंद्र में सत्ता में अपने आठ साल का जश्न मनाएगी। जयपुर में 20 मई को हुई भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में सरकार के रिपोर्ट कार्ड को लोगों तक पहुंचाने के लिए रूपरेखा तैयार की गई थी।

मंकी पॉक्स ने बढ़ाया खतरा, इस राज्य में जारी हुआ अलर्ट

भारत में एक बार फिर से लॉन्च होने जा रही है LML बाइक

कराची में है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, ईडी जांच में इस शख्स ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -