बीजद ने जीत को मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के नेतृत्व में मतदाताओं का विश्वास बताया
बीजद ने जीत को मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के नेतृत्व में मतदाताओं का विश्वास बताया
Share:

 

भुवनेश्वर (ओडिशा), भारत: राज्य में सभी 30 जिला परिषद अध्यक्ष सीटें जीतने के बाद, सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के नेतृत्व और राज्य सरकार के गरीब समर्थक और समर्थक में मतदाताओं के विश्वास को जीत का श्रेय दिया। विकास के प्रयास।

पार्टी ने सोमवार को घोषणा की, "बीजू जनता दल की प्रचंड जीत ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के मजबूत नेतृत्व की पुष्टि की है और साबित किया है कि प्रगति का कोई समानांतर नहीं है।"

"यह जीत 4.5 करोड़ उड़िया की है और इससे ओडिशा के विकास को लाभ होगा। यह ऐतिहासिक है क्योंकि ओडिशा में यह पहली बार है कि किसी राजनीतिक दल ने सभी 30 जिलों में जिला परिषद का गठन किया है। नतीजतन, यह एक है- ओडिशा के लिए एक तरह की और ऐतिहासिक घटना।"

जबकि बीजद का दावा है कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का विकास के ध्वजवाहकों - महिलाओं, युवाओं और शिक्षितों पर ध्यान केंद्रित करना - ओडिशा को विकास और विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा, बीजेडी का दावा है कि मुख्यमंत्री का महिला नेतृत्व और कारण में विश्वास है। महिला सशक्तिकरण के परिणामस्वरूप इक्कीस महिलाओं को जिला परिषद अध्यक्ष के रूप में चुना गया, कुल सात महिलाएं।

होली पर ट्रेनों में उमड़ी यात्रियों की भारी भीड़, देंखे इन स्पेशल ट्रेनों की लिस्ट

'जुमा, होली और शब-ए-बारात एक ही दिन..', इस्लामिक सेंटर ने मुस्लिमों के लिए जारी की एडवाइजरी

बोलेरो-ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, 5 लोगों की गई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -