बीजद सांसद रमेश चंद्र माझी कोरोना संक्रमण से हुए संक्रमित
बीजद सांसद रमेश चंद्र माझी कोरोना संक्रमण से हुए संक्रमित
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में धीरे-धीरे कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. वहीं, प्रदेश में बीजद सांसद रमेंश चंद्र माझी ने शुक्रवार को बोला है की वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. नवरंगपुर से लोकसभा सांसद माझी ने इस बारें में बोला है कि वे फिलहाल ठीक हैं और आवास में पृथकवास में रह रहे हैं. उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट साझा कर उनके कांटेक्ट में आने वाले लोगों से पृथक-वास में रहने और कोरोना वायरस की जांच कराने का अनुरोध किया है.

पूर्व मिनिस्टर माझी से पहले बाड़गढ़ से बीजेपी सांसद सुरेश पुजारी और भद्रक से बीजद सांसद मंजूलता मंडल कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. इसके अलावा प्रदेश में अब तक 17 MLA  कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए हैं. भद्रक डिस्ट्रिक्ट के बासुदेवपुर से बीद के विधायक विष्णुव्रत राउतरे ने गुरुवार को बताया कि वे संक्रमण से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने उनके कनैक्ट में आने वाले सभी लोगों से एहतियात बरतने को बोला है.

जानकारी के लिए बता दें की असम में कोरोना वायरस के 3,054 नए केस सामने आने के बाद प्रदेश में शुक्रवार को संक्रमण के केस बढ़कर 1,18,333 हो गए. साथ ही, 7 और लोगों की मृत्यु के बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 330 हो गया है.  इसके अलावा प्रदेश में अभी तक 23 लाख से ज्यादा सैंपलों की कोरोना की जांच की गई है, जिनमें से 48,846 सैंपलों की जांच बीते दिन में ही की गई. कल के दिन जोरहाट से बीजेपी सांसद तपन कुमार गोगोई और मंगलदोई सीट से दिलीप सैकिया, तेजपुर से एजीपी के विधायक बृंदाबन गोस्वामी और उनकी वाइफ भी कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए हैं.

आज से शुरू होगी रात्रि बस सेवा, ये होगा समय

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव होने के बाद भी यात्री को फ्लाइट में जाने से रोका, ये है पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, सामने आए 215 केस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -