'' बिटिया छठी माई'' ने पहले दिन मचाया धमाल, जानिए कहानी
'' बिटिया छठी माई'' ने पहले दिन मचाया धमाल, जानिए कहानी
Share:

एक्शन स्टार यश कुमार ने नागराज, इच्छाधारी, दिलदार साँवरिया जैसी कई हिट फ़िल्में देने के बाद उनकी नई फिल्‍म ‘बिटिया,छठी माई के’ आज बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म चैती छठ के अवसर पर रिलीज किया गया और आज चैती छठ उगते सूर्य को अर्घ के साथ समाप्‍त हो गया ‍इसका फायदा भी फिल्‍म को मिल रहा है. पहले दिन सिनेमाघरों में महिलाओं की संख्‍या काफी देखने को मिली.  दर्शकों को फिल्‍म में यश कुमार और अंजना सिंह का किरदार खूब पसंद आ रहा है सुजीत वर्मा ने इस फिल्‍म का निर्देशक  किया है.

अंजना सिंह का दिलचस्प अंदाज आया सामने, फोटो हुई वायरल

यश कुमार कई शेड में फिल्‍म ‘बिटिया, छठी माई के’ में नजर आ रहे हैं. यूँ कहें कि यश कुमार अब तक के सबसे बेहतरीन रोल में दिख रहें हैं. यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा के अन्य कमर्शियल फ़िल्मों से अलग ,द्वीअर्थी संवाद व आइटम नंबर से अलग अश्लीलता मुक्त,पारिवारिक फिल्‍म की कहानी महिला सशक्तिकरण और बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की मुहीम को आगे बढ़ाने वाली है. फिल्‍म में यश कुमार एक ऐसे पिता का किरदार निभा रहे हैं, जिसका काफी सीधा-साधा गांव का एक निर्धन है. मगर उसकी ख्‍वाहिश एक बेटी की होती है, और वह इसके लिए छठ मईया से मन्‍नत मांगता है. उसे बेटी मिलती भी है, वह उसकी प‍रवरिश कैसे करता है. और फिर जब बच्‍ची बड़ी हो जाती है. तब उसे किन-किन कठनाईयों का समाना करना पड़ता है. पूरी टीम ने इस फिल्म की कहानी पर बहुत बेहतरीन अंदाज मे काम किया है.

इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, शौक में डूबे राजनीतिक दिग्गज

फिल्‍म को सुजीत वर्मा ने बेहद साफगोई से पर्दे पर उतारने में सफल रहे है.अन्‍य कलाकारों का अभिनय भी  यश कुमार और अंजना सिंह के साथ बेहद सराहनीय है, जिसे दर्शक पसंद भी करे रहे हैं. पूर्वोतर भारत में छठ महापर्व अतिविशिष्ठ है. इसमें पूरा समाज इस महापर्व को बहुत ही हर्ष और आस्था से मनाता है, लेकिन इस विषय पर आजतक कोई फ़िल्म नहीं आ पायी थी.

शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाई रामनवमी, घर पर कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना

गर्भवती है यह सेक्सी एक्ट्रेस, गोल्फ खेलते हुए उड़ाएं फैंस के होश

सपना चौधरी ने खींचे इस शख्स के कान, कहा- बेटा तुमसे ना हो पाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -