फिल्म ‘बिटिया छठी माई' मुंबई में मचा रही धमाल
फिल्म ‘बिटिया छठी माई' मुंबई में मचा रही धमाल
Share:

भोजपुरी फिल्‍म ‘बिटिया, छठी माई मे यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार ने काम किया है. बड़े पैमाने पर आज मुंबई में रिलीज हो गई. इससे पहले यह फिल्‍म बिहार और झारखंड में चैती छठ के अवसर पर रिलीज हो चुकी है. उसके बाद जब आज ‘बिटिया, छठी माई के’ मुंबई में रिलीज हुई, तो बॉक्‍स ऑफिस पर सारे शोज हाउसफुल हो गए. ट्रेड पंडितों की मानें तो ‘बिटिया, छठी माई के’ यश कुमार की बेहतरीन फिल्‍मों में से एक है और इसकी कहानी बिहार के महापर्व छठ पूजा पर आधारित है. इसलिए भी दर्शकों में फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍सुकता है. यह बिहार और झारखंड में भी देखने को मिला था. यह फिल्‍म अब मुंबई में लोगों को  
बहुत पसंद आ रही है.

महेश बाबू की महर्षि पर कुछ ऐसा रहा दर्शकों का रिएक्शन

भोजपुरी की अब तक सबसे धार्मिक फिल्‍म सिनेमाघरों से बाहर आ रहे दर्शकों ने माना है. इसकी कहानी से लेकर अभिनय तक सभी बेस्‍ट है. यश कुमार की भूमिका दिल को छू लेनी वाली है. फिल्‍म सुपर हिट है और दर्शकों को कम से कम एक बार यह फिल्‍म जरूर देखनी चाहिए. आपको बता दें कि फिल्‍म में यश कुमार और अंजना सिंह का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. सुजीत वर्मा ने इस फिल्‍म का निर्देशक किया हैं.

मोनालिसा ने निरहुआ संग दिए हॉट बेडरूम सीन्स, वीडियो मचा रहा धमाल

भोजपुरी सिनेमा के अन्य कमर्शियल फ़िल्मों से ‘बिटिया, छठी माई के’ पूरी तरह से अलग है. अश्लीलता मुक्त,पारिवारिक फिल्‍म की कहानी महिला सशक्तिकरण और बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की मुहीम को आगे बढ़ाने वाली इस फिल्‍म में यश कुमार एक ऐसे पिता का किरदार निभा रहे हैं, जिसका काफी सीधा-साधा गांव का एक निर्धन है. मगर उसकी ख्‍वाहिश एक बेटी की होती है और वह इसके लिए छठ मईया से मन्‍नत मांगता है. उसे बेटी मिलती भी है,वह उसकी प‍रवरिश कैसे करता है, और फिर जब बच्‍ची बड़ी हो जाती है, तब उसे किन – किन कठनाईयों का समाना करना पड़ता है. यश कुमार के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि ‘बिटिया, छठी माई के’ बिहार – यूपी और झारखंड से जुड़े लोगों को तो पसंद आयेगी ही, साथ ही अन्‍य लोगों को भी फिल्‍म में खूब मजा आयेगा. साथ ही दर्शक खुद को महापर्व छठ की पवित्रता से जोड़ पायेंगे. ​फिल्म मुंबई के बॉक्स आफिस पर भी कमाल करेंगी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है.

अब इस फिल्म में भी नजर आएंगी अमाला पॉल

महर्षि की रिलीज के बाद नम्रता ने की महेश बाबू के लिए ऐसी पोस्ट

महेश बाबू की महर्षि को मिली बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -