बला की खुबसूरत हैं ये किन्नर, फोटो देख उड़ जायेंगे होश
बला की खुबसूरत हैं ये किन्नर, फोटो देख उड़ जायेंगे होश
Share:

किन्नर शब्द सुनते ही हमारे दिमाग में एक ही चीज़ आती है. जिन्हे कोई भी अपने समाज में अपनाना नहीं चाहता, जो घर घर जा कर लोगों की खुशियों में शरीक होते हैं. इतना ही नहीं इन थर्ड जेंडर माना जाता है और इसी नाम से लोग इन्हे बुलाते भी है. अापने देखा ही होगा कई किन्नरों को हम सब से थोड़े अलग ही दीखते हैं. किन्नर कुछ खूबसूरत भी होते हैं और हमारी तरह ही दिखने वाले भी. आज हम ऐसे ही किन्नर की बात कर रहे हैं जिसे देखकर आप भी दंग रह जायेंगे.

जी हाँ, आज हम आपको ऐसे ही किन्नर के बारे में बताने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उसकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो बेहद ही खुबसूरत है. ये किन्नर मणिपुर की रहने वाली है जिसका नाम हुइरेम(bishesh huirem) है. हुइरेम 28 साल की हैं और  बताया जा रहा है कि ये दुनिया की सबसे खुबसूरत किन्नर में से एक है. मीडिया रिपोर्ट से ये बात भी सामने आयी है कि हुइरेम ने थाईलैंड में अंतर्राष्ट्रीय ब्यूटी क्वीन कॉन्टेस्ट में भाग लिया था जो सिर्फ किन्नरों के लिए ही रखी गयी थी.

इस प्रतियोगिता में हुईरेम के अलावा बाकी देशों के 54 और ट्रांसजेंडर शामिल हुए थे. इतना ही नहीं हुइरेम मणिपुर की फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा पैसे लेती हैं जिसके चलते इनका बड़े कलाकारों में इनका नाम शामिल है. आपको बता दे, ​हुईरेम मणिपुर की शुमंग लीला से काफी चर्चा में आयी जिसमे महिलाओं के रोल पुरुष ही करते थे. इसी के साथ हम आपको दिखा देते हैं इनकी कुछ खुबसूरत तस्वीरें.

मिला हज़ारों साल पुराना मंदिर जो बनाया था एलियंस ने

बोट शो में इस गिलहरी ने दिखाया गजब कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -