Confirm! बेबी बम्प दिखाते हुए बहुत खूबसूरत नजर आईं नेहा धूपिया
Confirm! बेबी बम्प दिखाते हुए बहुत खूबसूरत नजर आईं नेहा धूपिया
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री नेहा धूपिया ने इसी साल मई में शादी की है और बहुत समय से यह खबरें आ रही थी कि वह प्रेग्नेंट हैं लेकिन इस बात कि पुष्टि नहीं हुई थी जो अब हो चुकी है. जी हाँ, बीते कल ही उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमे उनका बेबी बम्प साफ़ नजर आ रहा है. नेहा कि प्रेग्नेनी की खबरे काफी समय से आ रहीं थीं लेकिन अब वह कन्फर्म हो चुकी है.

नेहा कक्कर ने इस शख्स को बाँधी राखी

जी हाँ, नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हैं. नेहा ने इसी साल अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी की है और कहा जा रहा था कि वह शादी के पहले ही प्रेग्नेंट थीं लेकिन उन्होंने इस बात की भनक किसी को नहीं लगने दी लेकिन अब वह बात खुलकर सभी के सामने आ चुकी है. नेहा ने अपने बेबी बम्प को शो करते हुए अपने पति के साथ एक शानदार फोटोशूट करवाया है. नेहा धूपिया इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर है भले ही अब वह फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं लेकिन टीवी रियलिटी शोज में वह अक्सर ही दिखाई देती हैं.

'इंडियन आइडियल' में मनोज तिवारी ने लगाया तड़का

नेहा अब अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय करना चाहती हैं इस वजह से वह सभी शोज से और मूवीज से दूर हो गईं हैं. नेहा को बीते समय आप सभी ने वेब सीरीज में भी देखा ही होगा. फिलहाल आप देखिए नेहा की यह तस्वीरें जो उनकी प्रेग्नेंसी को दिखा रहीं हैं. इन तस्वीरों में नेहा ब्लैक सूट सलवार में नजर आ रहीं हैं वहीं उनके पति सफेद जैकेट और पेंट में बहुत ही स्टाइलिश दिख रहे हैं. नेहा ने खुद अपने ट्वीटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है.

संस्कारी अंदाज में बहुत ही सेक्सी नज़र आईं नेहा मलिक

बेटे संग अश्लील तस्वीर शेयर करने पर इस एक्ट्रेस को मिली गालियां

टॉलीवूड की इस एक्ट्रेस ने रेड साड़ी में मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -