नाक से गाना गाने के कारण हिट हुए हिमेश रेशमिया, की हैं दो शादियां

Jul 23 2019 06:00 AM
नाक से गाना गाने के कारण हिट हुए हिमेश रेशमिया, की हैं दो शादियां

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर, सिंगर हिमेश रेशमिया आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. हिमेश एक शानदार सिंगर होने के साथ ही बेहतरीन एक्टर भी हैं. हिमेश ने नाक से गाना गाने के हुनर से अपनी पहचान दुनिया में बनाई है और आज वह एक मशहूर सिंगर बन चुके हैं. हिमेश का जन्म 23 जुलाई 1973 में मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था. हिमेश को बचपन से ही संगीत से बहुत लगाव था और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में की थी. जी हाँ, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1998 में आई सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से की थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई.

इसी के साथ उन्होंने सलमान खान की कई फिल्मों के लिए गाना गाये जो सुपरहिट रहे. वहीं हिमेश ने सिंगिंग के साथ-साथ कई फिल्मों में एक्टिंग भी की है और उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2007 में आई फिल्म 'आपका सुरूर' से की थी जो बहुत हिट हुई. आपको याद हो इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी नजर आईं थी और इसके बाद उन्होंने 2008 में आई फिल्म 'कर्ज़' में काम किया लेकिन उनकी यह फिल्म हिट नहीं हो पाई.

इसके बाद वह 'तेरा सुरूर', 'कजरारे', 'खिलाड़ी 786', 'द एक्सपोज', 'अक्सर', 'दमादम', 'ए न्यू लव स्टोरी', जैसी कई फिल्मों में नजर आए लेकिन उनकी बहुत कम फिल्मे हिट हो पाई. हिमेश रेशमिया ने सलमान खान की फिल्म 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'तेरे नाम', 'हेलो ब्रदर', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'बॉडी गार्ड', 'प्रेम रतन धन पायो', 'किक', जैसी कई फिल्मों के लिए गाना गाये है जो हिट रहे. वहीं आपको पता हो हिमेश रेशमिया ने बड़े पर्दे के अलावा छोटे पर्दे पर भी अपने जलवे बिखेरे हैं. वह टीवी शो में बतौर जज नजर आए हैं. हिमेश ने साल 1995 में कोमल से शादी की थी और उससे उनका एक बेटा भी है. वहीं उसके बाद साल 2017 में उन्होंने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेकर साल 2018 सोनिया कपूर से शादी कर ली. फिलहाल वह टीवी पर जज के रूप में नजर आते हैं.

रणबीर-अर्जुन के बीच दिखीं ख़ास बॉन्डिंग, फुटबॉल खेलते आए नजर

VIDEO : भारी भीड़ में ऋतिक को देख पागल हुई फैन, सबके सामने दे डाला तोहफा

सिगरेट पीने के बाद काफी नाराज दिखीं प्रियंका चोपड़ा, हाथ में नजर आईं यह चीज