जितनी दिलचस्प है अंडरटेकर प्रोफेशनल लाइफ, उतनी ही क्रिस्पी है उनकी पर्सनल लाइफ
जितनी दिलचस्प है अंडरटेकर प्रोफेशनल लाइफ, उतनी ही क्रिस्पी है उनकी पर्सनल लाइफ
Share:

WWE के रिंग के स्टार रेसलर 'द अंडरटेकर' की प्रोफेशनल लाइफ बहुत ही इंटरेस्टिंग है, लेकिन उनकी निजी जिंदगी कुछ कम दिलचप्स नहीं है। वहीँ वह आज अपना जन्मदिन मना रहे है, रेसलिंग की दुनिया में अंडरटेकर के नाम से फेमस इस रेसलर का असली नाम 'मार्क विलियम कैलवे' है। अंडरटेकर की लाइफ हमेशा से ही एक राज रही है। रिंग में बहुत ही खतरनाक दिखाई देने वाले अंडरटेकर पर्सनल लाइफ में बिल्कुल अलग हैं और उन्होंने तीन शादियां की हैं व उनके 4 बच्चे हैं।

10 साल चली थी पहली शादी: अंडरटेकर ने प्रथम शादी वर्ष 1989 में 'जोडी लिन' से की, लेकिन उनकी ये शादी सिर्फ 10 वर्ष चली और वर्ष 1999 में दोनों का तलाक हो गया। वर्ष 1993 में जोडी लिन ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम गुन्नेर विसेंट है।

ऑटोग्राफ देते समय दिल दे बैठे अंडरटेकर: रिंग में रेसलर्स का धूल चटाने वाले अंडरटेकर अपनी शादियों की वजह से भी सुर्ख़ियों में रह चुके है। अंडरटेकर कैलिफोर्निया में एक WWF में ऑटोग्राफ देने के वक़्त  'सारा सेसैन डिएगो' से मिले और उसके बाद से उनके लिए वह पागल ही गए। वर्ष 1999 में उन्होंने सारा से शादी कर ली। अंडरटेकर और सारा की 2 बेटियां चेसी और ग्रेसी हैं। यह शादी वर्ष 2000 से 2007 तक चली और जिसके उपरांत दोनों का तलाक हो गया।

15 साल छोटी है अंडरटेकर की तीसरी वाइफ: अंडरटेकर ने तीसरी शादी मिशेल मैक्कुल से वर्ष 2010 में की जो अभी तक कायम है। मिशेल और अंडरटेकर की एक बेटी भी है, जिसका जन्म अगस्त 2012 में हुआ था। मिशेल खुद भी एक प्रोफेशनल रेसलर भी थी। अंडरटेकर की ये तीसरी शादी बहती चर्चाओं में रही थी, क्योंकि उनकी तीसरी वाइफ मिशेल उनसे 15 वर्ष छोटी हैं।

इस साल भी बिग बी के घर में नहीं मनेगी होली, नहीं होगा कोई जश्न

Video: मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद भावुक हुए क्रुणाल पंड्या, रोते हुए भाई को हार्दिक ने संभाला

कंगना रनौत ने शिवसेना पर फिर बोला हमला, कहा- जो नारी का अपमान करता है उसका पतन निश्चित है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -