साउथ के इस मशहूर शादीशुदा अभिनेता संग था तृषा कृष्णन का अफेयर
साउथ के इस मशहूर शादीशुदा अभिनेता संग था तृषा कृष्णन का अफेयर
Share:

अपनी अदाओं से लेकर अभिनय तक से लोगों के दिलों में बसने वाली तृषा कृष्णन का आज जन्मदिन हैं। तृषा का जन्म तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में ही कर दी थी। आपको बता दें कि तृषा कृष्णन की पहली फिल्म टॉलीवुड की थी और वह अधिकतर साउथ की फिल्मों में ही सक्रीय रही हैं। आप सभी ने अब तक उन्हें कई साउथ की फिल्मों में देखा होगा।

तृषा कृष्णन ने कई फिल्मों में काम किया और उनके काम को काफी पसंद किया गया। इसी के चलते वह साउथ की मशहूर अदाकारा बन गईं। वैसे तृषा कृष्णन ने केवल साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है। तृषा कृष्णन ने एकमात्र फिल्म खट्टा-मीठा में काम किया था, जिसमें उनके साथ लीड रोल में अक्षय कुमार नजर आए थे। हालाँकि फिल्म हिट ना हो सकी। वैसे तृषा कृष्णन की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह सबसे ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रही हैं। तृषा कृष्णन का सबसे पहला अफेयर सबसे मशहूर एक्टर विजय के साथ रहा था।

उस दौरान विजय शादीशुदा थे और इसी वजह से तृषा कृष्णन और विजय अधिक समय तक साथ नहीं रह सके। विजय से रिश्ता टूटने के बाद तृषा कृष्णन ने बाहुबली के भल्लालदेव यानि राणा दग्गुबाती को डेट किया। दोनों काफी समय तक एक रहे लेकिन फिर दोनों अलग हो गए। राणा से अलग होने के बाद तृषा कृष्णन ने एक बिजनेसमैन से सगाई कर ली लेकिन यह भी ज्यादा समय टिक ना सकी और दोनों अलग हो गए। फिलहाल तृषा कृष्णन अकेले जीवन बिता रहीं हैं।

दिल्ली में कोरोना से लगातार बिगड़ रहे हालात, केजरीवाल सरकार ने मांगी सेना की मदद

TMC की जीत के बाद आज विधायकों संग बैठक करेंगी ममता बनर्जी

स्कॉट मॉरिसन ने भारत से लौटने वाले नागरिकों पर लगाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -