'आशिक बनाया आपने' की बोल्ड एक्ट्रेस हुई गंजी, पहचानना मुश्किल
'आशिक बनाया आपने' की बोल्ड एक्ट्रेस हुई गंजी, पहचानना मुश्किल
Share:

एक समय था जब बॉलीवुड में इस अभिनेत्री की बोल्डनेस की सब तरफ चर्चा हुआ करती थी. हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की. 19 मार्च 1984 को झारखंड में जन्मी तनुश्री ने बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बनाई हैं. तनुश्री ने फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में इमरान हाशमी के साथ बेहद बोल्ड सीन देकर खूब सुर्खिया बटोरी थी. इन दिनों तनुश्री लाइमलाइट से दूर अपनी ही एक अलग दुनिया में जी रही हैं. सूत्रों की माने तो तनुश्री यूएस में रहती हैं.

तनुश्री ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से की थी. इसके बाद उन्होंने 'चॉकलेट', 'ढोल', रिस्क', 'गुड बॉय बेड बॉय', स्पीड', 'सास बहु और सेंसेक्स' और 'रोक' जैसी फिल्मे की हैं.

ज्यादातर फिल्मों में तनुश्री ने बोल्ड किरदार ही निभाया हैं. आखिरी बार वो साल 2010 में फिल्म 'अपार्टमेंट' में नजर आई थी. तनुश्री 5 साल बॉलीवुड में कार्यरत रही इसके बाद वो अचानक ही गायब हो गई.

सूत्रों की माने तो फिल्मों से दूर होने के बाद तनुश्री हिमालय, मानसरोवर और कैलाश यात्रा पर गई थी. इस दौरान तनुश्री ने मुंडन भी करवा लिया था. कुछ समय पहले उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी जिसमे तनुश्री छोटे-छोटे बालों में नजर आ रही थी. तनुश्री की बहन और अभिनेत्री इशिता दत्ता ने बताया था कि, 'तनुश्री जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगी. खैर अब देखना तो ये हैं कि ये बोल्ड अभिनेत्री किस किरदार से फिल्मों में वापसी करती हैं.

बर्थडे स्पेशल : फिल्मों से दूर ये बोल्ड अभिनेत्री अब धार्मिक कामों में हुई लीन

ये मशहूर सितारे इंडस्ट्री से हो गए पूरी तरह गायब, कर रहे है अब ये काम

B'day Special : 'आशिक बनाया..' की अभिनेत्री हुई 34 की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -