टीवी की इस एक्ट्रेस संग 6 साल रिलेशन में रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, इस वजह से हो गए अलग
टीवी की इस एक्ट्रेस संग 6 साल रिलेशन में रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, इस वजह से हो गए अलग
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ने वाले सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं और आज वह बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर अभिनेताओं में से एक हैं। सुशांत सिंह राजपूत अपने फिल्मों और अपने टीवी शोज से अधिक अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से प्यार और फिर ब्रेकअप के चर्चे हमेशा सुर्खियों में रहे है। जी हाँ, सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी टेलीविजन से ही शुरू हुई थी और बड़े पर्दे पर पहुंचने तक लव स्टोरी का दि एंड हो गया था और वह अपनी प्रेमिका से अलग हो गए।

आपको बता दें कि आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है और उनके जन्मदिन के दिन हम आपको उनके निजी जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने बतौर एक्टर अपना करियर टेलीविजन की दुनिया से शुरू किया था और वह टीवी इंडस्ट्री में खूब फेमस हुए। उन्होंने जीटीवी पर प्रसारित होने वाले पवित्र रिश्ता में काम किया और उस शो में वह अंकिता लोखंडे के साथ आए और 6 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। इन दोनों ने हमेशा ही अपने रिलेशनशिप के बारे में किसी को कुछ नहीं कहा लेकिन खबर थी कि दोनों एक-साथ मुंबई में लिव इन में रहते थे और उसी समय दोनों को एकसाथ कई जगह पर देखा जाता था।

जी हाँ, वहीं खबर यह तक आई थी कि दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कहा जाता है सुशांत ने अपने ब्रेकअप की ट्विटर पर लिखी थी और बताया गया था इनके रिश्ते में आई दरार की वजह ये है कि अंकिता शादी करना चाहती थीं, वहीं सुशांत का अभी ऐसा कोई इरादा नहीं था। आपको बता दें कि बॉलीवुड में सुशांत का नाम कृति सेनन से जुड़ा लेकिन ज्यादा समय तक दोनों साथ नहीं रह पाए।

सुशांत सिंह के चक्कर में ट्रोल हुए सुशांत सिंह राजपूत, यूजर ने ट्रोलर्स को बताया अंतर

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी ओरिजिनल सीरीज़ का किया खुलासा!

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का अतरंगी पोस्टर जारी, जीतेन्द्र की गोद में बैठे नज़र आए आयुष्मान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -