सलमान से लेकर अनु मलिक तक को निशाने पर ले चुकीं हैं सोना मोहपात्रा
सलमान से लेकर अनु मलिक तक को निशाने पर ले चुकीं हैं सोना मोहपात्रा
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार आवाज से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली सोना मोहपात्रा का आज जन्मदिन है. सोना मोहपात्रा केवल अपनी सुरीली आवाज के लिए ही नहीं बल्कि वह बॉलीवुड की उन सेलिब्रटीज में शामिल हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. वह कई बार इसी के कारण विवादों से भी घिर जाती हैं. ऐसे में आज सोना का जन्मदिन है. सोना का जन्म 17 जून 1976 को ओडिशा के कटक में हुआ था. वहीं आपको पता हो सोना मोहपात्रा पहली बार आमिर खान के शो 'सत्यमेव जयते' से सुर्खियों में आईं थी. इस शो में उन्होंने 'घर याद आता है', 'मुझे क्या बेचेगा रुपैया' जैसे गाने गाये और इन गानों के कारण वह खूब चर्चाओं में छाई रहीं.

वहीं इसके बाद उन्होंने आमिर खान स्टारर फिल्म 'तलाश' का 'जिया लागे ना' गाना गाकर तारीफ पाई और 'फुकरे' का गीत 'अंबरसरिया' भी उनके पॉपुलर गानों में से एक है.आपको बता दें कि सोना मोहपात्रा ने फिल्म संगीतकार राम संपत से शादी की है और दोनों पति-पत्नी म्यूजिक प्रोडक्शन हाउस ओम ग्रोन म्यूजिक के पार्टनर भी हैं. इसी के साथ सोना अपने विवादित बयानों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. उन्होंने सलमान खान से लेकर अनु मलिक तक पर निशाना साधा है. वैसे सोना मोहपात्रा को आए दिन सलमान खान को लेकर बयानबाजी करते देखा जाता है लेकिन एक बार सलमान और सोना का विवाद काफी लंबे समय तक चर्चा में रहा था. आप सभी को बता दें कि सलमान खान ने अपनी फिल्म 'सुल्तान' के प्रमोशन के दौरान कहा था कि 'फिल्म की शूटिंग वक्त उनकी हालत 'रेप पीड़िता' जैसी हो जाती थी.'

इस बात पर सोना ने सलमान खान की आलोचना की थी. वहीं सोना मोहपात्रा ने सलमान के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखा था कि 'मीडिया के सामने किसी को भी गंदा बोलने, गलत व्यवहार करने, गंदे कमेंट्स करने के बावजूद ऐसे लोगों को किसी तरह की सजा नहीं मिलती है. गलतियों से सीख लेने के बजाय उन्हें बढ़ावा दिया जाता है और वो 'गुडविल एम्बेसडर' बन जाते हैं.' इसके अलावा सोना अनु मलिक वाले मुद्दे के कारण भी चर्चाओं का हिस्सा रहीं थीं.

सुशांत के नाम पर पटना में फैन्स ने किया प्रदर्शन, फूंके सलमान खान-करण जौहर के पुतले

आत्महत्या करने से पहले सुशांत ने किये थे यह 3 ट्वीट्स, कहा था- 'फिर मिलेंगे दुनिया की दूसरी तरफ, गुड बाय'

सुशांत की मौत पर बोले KRK- 'उसे तो फरवरी में बैन कर दिया था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -