उर्मिला मातोंडकर के कारण टूटा था राम गोपाल वर्मा का रिश्ता, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
उर्मिला मातोंडकर के कारण टूटा था राम गोपाल वर्मा का रिश्ता, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा सिनेमा जगत का वो नाम है, जो कि हर मसले पर अपना बेबाकी से पक्ष रखते है, फिर वह चाहे फिल्म जगत से सबंधित हों या फिर देश से। आज डायरेक्टर-मेकर राम गोपाल वर्मा का 60वां जन्मदिन है। राम गोपाल वर्मा ने ‘सत्या’, ‘सरकार’, ‘रंगीला’ जैसी कई हिट मूवीज बॉलीवुड को दी हैं। राम गोपाल वर्मा हिंदी ही नहीं बल्कि साउथ इंडियन मूवीज का भी डायरेक्शन कर चुके हैं। उन्होंने टॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों ही जगह अपना अच्छा नाम कमाया है।

फिल्म जगत में नाम कमाने में तो वह सफल हुए, किन्तु शादीशुदा होने के बड़ा भी एक अभिनेत्री से प्यार करना उन्हें महंगा पड़ गया। बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के साथ राम गोपाल वर्मा का अफेयर बहुत चर्चाओं में रहा था। राम गोपाल वर्मा ने उर्मिला के साथ पहली बार फिल्म ‘सत्या’ में काम किया था। इसके पश्चात् उर्मिला के साथ उन्होंने फिल्म ‘रंगीला’ बनाई, जिसमें आमिर खान और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण किरदार में थे।

वही राम गोपाल वर्मा की यह फिल्म उर्मिला के लिए मील का पत्थर सिद्ध हुई थी। इस फिल्म ने उर्मिला को बुलंदी के उस शिखर पर पहुंचाया, जहां से कोई मुड़कर पीछे नहीं देखना पसंद करता। बताया जाता है कि फिल्म ‘रंगीला’ के पश्चात् ही दोनों के बीच अफेयर की चर्चा आरम्भ हुई थी। इसके पश्चात् राम गोपाल वर्मा की प्रत्येक फिल्म में उर्मिला को लिया जाने लगा। फिल्म जगत के गलियारों में चल रही दोनों के अफेयर की यह चर्चा रामगोपाल वर्मा के घर तक भी जा पहुंची। इस बारे में राम गोपाल की वाईफ रतना को जब मालूम हुआ तो मानो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई थी। वह इन खबरों की वजह से बहुत क्रोध में थीं। मीडिया में उस के चलते बहुत खबरें चली थीं कि राम गोपाल वर्मा की वाईफ रतना ने एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को इस कारण थप्पड़ तक जड़ दिया है। हालांकि, इसकी पुष्टि कभी नहीं हो पाई और न ही कभी उर्मिला ने राम गोपाल वर्मा के साथ अपने रिलेशन होने की पुष्टि की थी। बताया तो यह भी जाता है कि उर्मिला और राम गोपाल के अफेयर की वजह से ही डायरेक्टर की वाईफ रतना ने उन्हें तलाक दिया था। पर इन बातों में कितनी सच्चाई है हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

सीएम जगनमोहन रेड्डी ने टॉलीवुड को दिया बड़ा तोहफा, चिरंजीवी ने पोस्ट शेयर कर जताया आभार

वोट डालने पहुंचे साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार ने गुस्से में छीना फैन का मोबाइल, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

मलयालम भाषा में रिलीज होगी आदिवी सेश की फिल्म 'मेजर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -