जन्मदिन विशेष: एक गेंद पर 11 रन बटोर चुके हैं मनीष पांडे, इस टीम के खिलाफ किया था कारनामा
जन्मदिन विशेष: एक गेंद पर 11 रन बटोर चुके हैं मनीष पांडे, इस टीम के खिलाफ किया था कारनामा
Share:

भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे को यूं ही सबसे विस्फोटक बल्लेबाज नहीं माना जाता है। वह ऐसे बैट्समैन हैं, जो कभी भी विरोधी गेंदबाजों की धुनाई करने की क्षमता रखते हैं। आज मनीष पांडे अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं, मनीष पांडे के उस कारनामे के बारे में, जिसे अधिकतर बल्लेबाज़ नहीं कर पाते। श्री लंका के खिलाफ कटक में खेले गए टी-20 मैच के दौरान भी यह देखने को मिला। उन्होंने 18 बॉल में 2 चौके और 2 छक्के समेत 32 रन बनाए। हद तो तब हो गई, जब उन्होंने 1 गेंद पर कुल 11 रन कूट डाले।

दरअसल, नुवान प्रदीन के द्वारा फेंके गए 19वें ओवर की अंतिम गेंद को मनीष ने जबरदस्त शॉट लगाते हुए थर्ड मैन के ऊपर से 6 रनों के लिए सीमा रेखा से बाहर पहुंचा दिया। अंपायर ने इस बॉल को नोबॉल करार दिया। अब अगली गेंद फ्री हिट थी, तो पहले से ही तैयार मनीष पांडे ने गेंद को चौके के लिए मार दिया। इस प्रकार इस एक लीगल बॉल में 11 रन टीम इंडिया को मिल गए। इस ओवर में कुल 21 रन बने।

बता दें कि टीम इंडिया ने श्री लंका को इस मुकाबले में रिकॉर्ड 93 रनों से मात दी थी। भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट पर 180 रन का स्कोर खड़ा किया। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्री लंकाई टीम 16 ओवर में महज 87 रन पर ऑलआउट हो गई। 4 विकेट लेने वाले युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ द मैच अवार्ड से नवाज़ा गया।  

धोनी को टीम इंडिया का मेंटर बनाकर बुरा फंसा BCCI, दर्ज हुई शिकायत

Ind Vs Eng: भारत के लिए बुरी खबर, टीम इंडिया का एक और सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव

5 और 7 सितारा होटल स्थापित करने को निवेश करने के लिए आगे आया है ओबेरॉय समूह: पर्यटन मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -