तारक मेहता शो को छोड़कर टप्पू ने की सबसे बड़ी गलती, नए प्रोजेक्ट से नहीं मिली कामयाबी
तारक मेहता शो को छोड़कर टप्पू ने की सबसे बड़ी गलती, नए प्रोजेक्ट से नहीं मिली कामयाबी
Share:

मशहूर चर्चित कॉमेडियन सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा वर्षों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो के प्रत्येक रोल ने ऑडियंस के दिल में अपनी विशेष जगह बना ली थी। शो के प्रत्येक रोल का अलग ढंग थो जो प्रशंसकों के दिल में उतर गया था तथा अभी भी पसंद किया जा रहा है। शो में टप्पू की भूमिका निभाने वाले भव्य गांधी ने इस शो में कई वर्षों तक काम किया था तथा उसे फिर अलविदा कह दिया था।

आज भव्य अपना 24वां बर्थडे मना रहे हैं। उनका जन्म 20 जून 1997 को मुंबई में हुआ था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ भव्य की फैन फॉलोइंग बेहद बढ़ गई थी। लेकिन यह शो छोड़ना उनके करियर के लिए बेहद ही गलत सिद्ध हुआ। भव्य इस शो को छोड़ने के पश्चात् कई प्रोजेक्ट्स में दिखाई दिए मगर उन्हें तारक मेहता जैसा फेम कहीं नहीं प्राप्त हुआ।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ते ही भव्य को गुजराती मूवी ऑफर हुई थी। उन्होंने कई गुजराती मूवीज तथा एड में काम किया है। यह मूवी उनके प्रशंसकों को कुछ विशेष पसंद नहीं आई। रिपोर्ट्स की माने तो भव्य के बर्ताव के कारण निर्माता परेशान हो गए थे जिसके कारण उन्होंने अभिनेता को शो के बाहर का मार्ग दिखा दिया था। लेकिन बाद में भव्य ने एक इंटरव्यू में इन सब बातों को अफवाह ठहराया था तथा कहा था कि वह एक ही प्रकार का किरदार करते हुए बोर हो गए थे जिसके कारण उन्होंने शो को अलविदा कहा था। उन्होंने कहा था कि एक वक़्त के पश्चात् मुझे लगने लगा था कि मैं कुछ नया नहीं कर रहा हूं और जो कर रहा था उसे लेकर भी कुछ अधिक उत्साहित नहीं था। 

मौनी रॉय ने बेडरूम से शेयर की बेहतरीन तस्वीरें, देखकर फैंस हुए बेहाल

हिंदुत्व कोई कंपनी नहीं है, जिसे शिवसेना ने छोड़ दिया है: CM उद्धव ठाकरे

रेप केस में फंसने के बाद सदमे में पहुंचे पर्ल वी पुरी, दोस्त ने बताया कैसा है हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -