मच्छर भगाने की एक क्रीम ने बदली सिद्धार्थ की किस्मत, इस तरह मिली सफलता
मच्छर भगाने की एक क्रीम ने बदली सिद्धार्थ की किस्मत, इस तरह मिली सफलता
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से लेकर बॉलीवुड जगत तक सिद्धार्थ ने बहुत नाम कमाया है। उनकी फिल्मों को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया है। जहां उनके अभिनय को ऑडियंस बहुत पसंद करते हैं। जहां आज अभिनेता अपना जन्मदिन मना रहे हैं। तो चलिए आज अभिनेता के बर्थडे पर जानते हैं उनके जीवन से जुड़ा एक किस्सा जिसे हम में से बहुत कम ही लोग जानते हैं। सिद्धार्थ को बचपन से ही हीरो बनना था किन्तु उन्हें क्रिकेट खेलना भी बेहद पसंद था। किन्तु उन्होंने अभिनय को अपना करियर चुना और आगे बढ़ें। फिल्मी जगत से उनका वास्ता भी बहुत जल्दी हो गया था।

9 वर्ष की आयु में उन्होंने पहली बार काम का आरम्भ किया था, जहां 80 के दशक में मच्छर भगाने की एक क्रीम आती थी। जिसका नाम बैनिश था। उसके ऐड में उन्हें काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। ऐड में एक बच्चा था जो आठ भाषाओं में एक ही बात पूछता था कि ये क्या है? जिस बच्चे की आवाज इस ऐड में उपयोग की गई थी वो आवाज सिद्धार्थ की थी। इस ऐड की डबिंग के लिए सिद्धार्थ को 300 रुपए प्राप्त हुए थे। जिसके पश्चात् उस ऐड के डायरेक्टर ऐड फिल्मनिर्माता जयेन्द्र ने इस ऐड की शूटिंग के 22 वर्ष पश्चात् जयेन्द्र ने अपनी पहली फीचर फिल्म बनाने का निर्णय लिया। फिल्म थी 2011 में आई ‘180’। लीड किरदार में थे सिद्धार्थ।

सिद्धार्थ ने दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में तो काम किया ही है। किन्तु बॉलीवुड में भी अभिनेता की अच्छी पकड़ है। जहां आमिर खान के साथ उनकी फिल्म ‘रंग दे बसंती’ को कौन भूल सकता है। वहीं उनकी एक सोलो लीड मूवी आई थी जिसका नाम था स्ट्राइक। इस फिल्म में अभिनेता का जो अंदाज दिखाई दिया था वो कमाल का था। वहीं उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा बिजनेस तो नहीं किया था किन्तु फिल्म के गाने उस दौरान बहुत हिट हो गई थे।

कोरोना की चपेट में आए वकील साहब स्टारर पवन कल्याण

अभिनेता वेंकटेश की फिल्म की रिलीज़ डेट हो सकती है स्थगित

जूनियर एनटीआर त्रिविक्रम के बजाय कोरतल्ला शिवा के साथ करेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -