भोजपुरी नहीं बल्कि गुजराती फिल्मों से काजल राघवानी ने की थी अपनी करियर की शुरुआत
भोजपुरी नहीं बल्कि गुजराती फिल्मों से काजल राघवानी ने की थी अपनी करियर की शुरुआत
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी आज किसी पहचान की मोहताज है वही मनोरंजन जगत का एक जाना माना लोकप्रिय नाम बन चुकी है वही काजल राघवानी के प्रशंसकों की सूची भी काफी लंबी है। आज भोजपुरी की ये मशहूर अदाकारा अपना जन्मदिन मना रही हैं। काजल अपने अभिनय के साथ साथ क्यूटनेस के लिए प्रशंसकों के बीच जानी जाती हैं।

वही भोजपुरी फिल्मों में काजल अपने अभिनय एवं बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, निरहुआ एवं रितेश पांडे के साथ कई बेहतरीन फिल्में और गाने किए हैं। काजल ने बहुत कम आयु में पर्दे पर एंट्री की थी, उन्होंने अभिनय करियर का आरम्भ गुजराती फिल्म से किया था। खेसारी लाल के साथ अभिनेत्री की जोड़ी मशहूर है। बता दें कि काजल का जन्म 20 जुलाई 1990 को बिहार के तेगहर गांव में हुआ था, उन्होंने पटना यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन का अध्ययन किया था। 

इसके साथ ही आज वह एक मूवी के लिए लाखों में रुपये लेती हैं। काजल ने भोजपुरी फिल्मों को 'रिहाई', 'सबसे बड़ा मुजरिम', 'पटना से पाकिस्तान' ,'भोजपुरिया राजा', 'मुकद्दर','मेहंदी लगा के रखना' तथा 'मैं माई सेहरा बांध के आऊंगा' जैसी जबरदस्त फिल्में दी हैं। काजल के प्रशंसकों उनकी मूवीज की हमेशा प्रतीक्षा करते हैं, आज अभिनेत्री जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचना अभिनेत्री के लिए बिलकुल सरल नहीं रहा है। मगर उनोने अपने दम पर आज ये पहचान बनाई है।

CM शिवराज ने की 'मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल सेवा योजना' के हितग्राही बच्चों के खातों में राशि अंतरित

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

'सुतल बा बलमुआ सावन में गाँजा मार के...', भगवान शिव को गांजे से जोड़ फिर विवादों में घिरे खेसारी लाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -