पति करण को भूल जब इन दो स्टार्स के साथ जेनिफर को होना पड़ा इंटिमेट

May 30 2018 08:17 AM
पति करण को भूल जब इन दो स्टार्स के साथ जेनिफर को होना पड़ा इंटिमेट

टीवी पर अपने हुस्न के जलवे दिखाने वाली जेनिफर विंगेट अक्सर ही अपने अभिनय की वजह से सुर्ख़ियों में रहीं हैं. आज जेनिफर अपना 33वां जन्मदिन मना रहीं हैं. जेनिफर ने अपनी ज़िंदगी में कई दर्दनाक हादसों का सामना किया है और उनकी निजी जिंदगी की बात की जाए तो वह ठीक नहीं रही. जेनिफर ने कई टीवी शोज़ में काम किया और उसके बाद उन्होंने टीवी एक्टर करण ग्रोवर से शादी की, कुछ ही साल बाद दोनों अलग हो गए. करण ने अपनी शादी के बारे में कई बार यह बात कही कि जेनिफर से शादी करना उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल थी.

जेनिफर ने करण के बाद किसी से शादी नहीं कि हालाँकि उनके नाम को कई एक्टर्स के साथ जोड़ा गया. करण को अक्सर ही जेनिफर खुलेआम किस कर दिया करती थी और वह उनसे बहुत प्यार करती थी लेकिन करण से तलाक के बाद जेनिफर टूट गई और उन्हें अब किसी पर यकीन नहीं रहा. जेनिफर ने कई समय बाद करण को भूल नए शो में इंटिमेट सीन्स दिए.

आप सभी ने जेनिफर को टीवी शो माया और वेब सीरीज फिट से में आप सभी ने बोल्ड अंदाज में इंटिमेट सीन्स देते हुए देखा ही होगा. वेब सीरीज 'फिर से' में जेनिफर ने किसिंग सीन दिए वहीँ टीवी शो 'माया' में वह अपने को-स्टार के साथ इंटिमेट भी हुई. इन दिनों जेनिफर टीवी शो 'बेपनाह' में नजर आ रही हैं.

B'Day Special : 'बेहद' की माया और 'बेपनाह' की ज़ोया को जन्मदिन की बधाई

'बेहद' की माया जैसा किरदार निभाना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस