इन दो एक्‍ट्रेसेस ने प्रभुदेवा के साथ डांस में किया तगड़ा मुकाबला
इन दो एक्‍ट्रेसेस ने प्रभुदेवा के साथ डांस में किया तगड़ा मुकाबला
Share:

कोरियोग्राफर से फ‍िल्‍ममेकर बने प्रभु देवा आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. प्रभु देवा का जन्म 3 अप्रैल 1973 में कर्नाटक के मैसूर में हुआ. प्रभुदेवा का पूरा नाम प्रभुदेवा सुंदरम हैं और वो दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर कोरियोग्राफर मुगुर सुंदर के बेटे हैं. आज उन्होंने एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया जंहा हर कोई जाना चाहता है. प्रभु देवा के जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे है ऐसी जोड़ी के बारे में जो प्रभु देवा के साथ अपने कदम से कदम मिलाकर थिरकी.

बता दे कि माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्‍हा बॉलीवुड की दो लकी एक्‍ट्रेसेस है जिन्‍होंने प्रभु देवा जैसे डांस मास्‍टर के साथ स्‍टैप्‍स मैच किए. वर्ष 2000 में आई सुपरहिट फिल्म 'पुकार' में माधुरी ने प्रभु देवा के साथ डांस करके अपने बेहतरीन डांस का लोहा मनवा लिया. धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित ने वाकई रिकॉर्ड बना लिया जब उन्‍होंने प्रभु देवा के साथ इस गाने में बराबर टक्‍कर देते हुए स्‍टेप्‍स किए. यही नहीं बल्कि प्रभु देवा ने भी माधुरी को ये मूव्‍स बहुत ही परफेक्‍टली सिखाए और आज भी इस गाने पर थिरका जा सकता है.

वही बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्‍हा बॉलीवुड की दूसरी लकी एक्‍ट्रेस बनी जिन्होंने वर्ष 2012 में आई फिल्म 'ओह माय गॉड' में प्रभु देवा के साथ डांस किया. ये गाना सुपरहिट हुआ और सोनाक्षी ने प्रभु देवा के साथ किलर मूव्‍स दिखाए. बता दे कि, प्रभुदेवा, कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की डांसिग फिल्मस ‘एबीसीडी’ और ‘एबीसीडी 2’ का भी हिस्सा रह चुके हैं.

ये भी पढ़े

फोटोशूट में बहुत हॉट नजर आई बच्चन परिवार की बहु

इस अभिनेत्री के प्यार में प्रभु देवा ने उजाड़ दिया था अपना घर, हो गए थे कंगाल

इस अनोखे अंदाज़ में 'रेस 3' की टीम ने रेमो को किया बर्थडे विश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -