B'Day Special : जब दो साल शिल्पा के साथ रहने के बाद अक्षय ने दिया था उन्हें धोखा
B'Day Special : जब दो साल शिल्पा के साथ रहने के बाद अक्षय ने दिया था उन्हें धोखा
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. शिल्पा का जन्म इसी दिन साल 1975 में हुआ था. इन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया लेकिन अपनी फिल्मों से ज्यादा ये अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में रही. जी हाँ, शिल्पा ने जितनी पॉपुलरिटी फिल्मों से हांसिल नहीं की उतनी उन्होंने अपने अफेयर से हांसिल की जो कभी बॉलीवुड के खिलाड़ी 786 यानी अक्षय कुमार से हुआ करता था. शिल्पा शेट्टी एक समय में अक्षय कुमार से बहुत प्यार करती थी और उस समय अक्षय भी शिल्पा के प्यार में पागल थे. दोनों एक-दूजे से बेपनाह मोहब्बत करते थे लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि दोनों अलग हो गए.

शिल्पा और अक्षय दो साल तक रिलेशन में रहे और उसके बाद अलग हो गए. शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार को तब छोड़ दिया जब उन्हें पता चला कि अक्षय कुमार उन्हें धोखा दे रहे हैं. ब्रेकअप के बाद शिल्पा ने शेट्टी ने अपने और अक्षय के बारे में मीडिया से बात की और बताया कि उन्हें कभी लगा ही नहीं था कि अक्षय उनके साथ टू- टाइमिंग कर रहे होंगे, उन्हें जब इस बात का पता चला तो वह हैरान रह गयी. उन्होंने कहा कि वह उसी वक्त यह चाहती थी कि जल्द ही उनकी फिल्म धड़कन की शूटिंग खत्म हो जाए और रिलीज हो जाए..

ताकि उनकी पर्सनल लाइफ उनके काम या उनके प्रोड्यूर्स के बीच ना आए. वह उस समय किसी को परेशान नहीं करना चाहती थी उनकी जिंदगी में एक बहुत बड़ा तूफ़ान सा आया था लेकिन उन्होंने दिलम धड़कन के रिलीज होने का इंतज़ार किया. शिल्पा ने अक्षय पर कई इल्जाम लगाए क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उन्हें इस तरह बर्बाद करने के बाद अक्षय भाग जाए. शिल्पा को कभी भी ट्विंकल खन्ना से कोई शिकायत नहीं रही क्योंकि उनका बॉयफ्रेंड ही उन्हें धोखा दे रहा था. शिल्पा आज शादीशुदा हैं उन्होंने अपने ही फैन राज कुंद्रा से शादी की हैं और अब उनका एक बच्चा भी है.

शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म में किस सीन करने से किया था इंकार

भोजपुरी स्टार निरहुआ का साउथ छाप स्टंट हुआ वायरल

बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता को डेट कर रही है टीवी की 'नागिन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -