B'Day Special : विद्या बालन की बहन आज मना रही हैं अपना जन्मदिन
B'Day Special : विद्या बालन की बहन आज मना रही हैं अपना जन्मदिन
Share:

तमिल फिल्मों में अपने अभिनय की वजह से एक अलग पहचान बना चुकी प्रियामणि आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि प्रियामणि को साउथ में बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री मन जाता है और इन्होने कई हिट फिल्मों में काम भी किया है. इन्होने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'एवारे अतागाडू' से की थी इस फिल्म में उन्होंने प्रियामणि का ही किरदार निभाया था. प्रियामणि की पहली ही फिल्म धमाकेदार प्रदर्शन के साथ पेश की गई थी और हिट रही थी. इस फिल्म में उन्हें बहुत पसंद किया गया था.

 

प्रियामणि ने इस फिल्म के बाद कई फिल्मों में काम किया जैसे - कंगालाल कैधू सेई , सत्यम्, पेल्लैना कोठालो, पारुथीवीरन, यमडोंग, रावणन, रगड़ा, चारुलता आदि. इसी के साथ प्रियामणि ने हिंदी फिल्मों जैसे - चेन्नई एक्सप्रेस, रावण जैसी फिल्मों में भी काम किया. प्रियामणि बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस विद्या बालन की बहन है और उन्ही की तरह हॉट और सेक्सी है. चेन्नई एक्सप्रेस में अपने आइटम नंबर से मशहूर होने वाली चारुलता को आज भी लोग खूब पसंद करते हैं और इन दिनों भी वह साउथ की कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है.

कई नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने वाली प्रियामणि बॉलीवुड जगत में भी काफी फेमस हैं लेकिन तमिल में उन्होंने सबसे ज्यादा अपने जलवे दिखाए हैं.

B'Day Special : तेलगु फिल्मों में शानदार अभिनय की वजह से पॉपुलर है निखिल

इस कन्नड़ एक्ट्रेस के बॉलीवुड में आते ही हो जाएगी सबकी छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -