अनुष्का हुई 28 की.....
अनुष्का हुई 28 की.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का आज जन्मदिन है अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई, 1988 को अयोध्या (उत्तर प्रदेश) में हुआ था। उनके पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा एक आर्मी ऑफिसर हैं और मां आशिमा शर्मा होम मेकर। अनुष्का का एक बड़ा भाई भी है, जिसका नाम कारनेश है। अनुष्का ने आर्मी स्कूल से अपनी स्कूलिंग की है और माउंट कारमेल कॉलेज (बेंगलुरु) से ग्रैजुएशन। अभी वैसे भी अनुष्का का नाम विराट कोहली के साथ काफी सामने आ रहा है.

पढ़ाई पूरी करने के बाद अनुष्का मुंबई आ गईं और मॉडलिंग शुरू कर दी। साल 2007 में उन्हें मॉडलिंग में पहला ब्रेक मिला। इस समय उन्होंने लक्मे फैशन वीक के दौरान वेंडेल रोड्रिक्स के लिए मॉडलिंग की थी। साल 2008 में उन्होंने आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में एंट्री की, जिसमें शाहरुख खान उनके को-स्टार थे। फिल्म सुपरहिट साबित हुई और अनुष्का का करियर चल निकला.

अनुष्का की जल्द ही एक फिल्म भी आने वाली है जिसका नाम 'सुल्तान' है. अपनी इस फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक महिला पहलवान के किरदार में नजर आने वाली है. बता दे कि अभिनेता सलमान खान व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के अभिनय से सजी फिल्म 'सुल्तान' जो की जल्द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -