B'Day Special : कभी टीवी के इस बायसेक्सुअल एक्टर से प्यार करती थी दिशा, रणबीर थे पहला क्रश
B'Day Special : कभी टीवी के इस बायसेक्सुअल एक्टर से प्यार करती थी दिशा, रणबीर थे पहला क्रश
Share:

बॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर और टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड होने की वजह से बहुत तेजी से मशहुर हुई दिशा पटानी आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि दिशा को फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला है जिसे लेकर वह काफी खुश हैं. दिशा का आज जन्मदिन हैं और हम आज आपको बताते हैं उनसे जुडी कुछ बातें. दिशा ने बॉलीवुड में फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से कदम रखा जो हिट रही. इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया और लोगों ने उनकी अगली फिल्म का इंतज़ार भी किया.

इस फिल्म से दिशा ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई. आपको बता दें कि 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' दिशा कि पहली फिल्म नहीं थी इसके पहले वह तेलगु फिल्म 'लोफर' में नजर आ चुकी हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी फिल्मों से नहीं बल्कि म्यूजिक वीडियोस से की थी. फिल्म 'कुंग फू पाडा' में भी दिशा नजर आई जिसमे उन्हें पसंद किया गया. फिल्मों में काम करने के लिए दिशा ने एक्टिंग छोड़ दी थी और मुंबई भाग आई थी. दिशा एक एक्ट्रेस हों के साथ ही एक बहुत ही अच्छी डांसर भी है और उन्हें शुरू से डांस का शौक रहा है.

दिशा अपने क्रश के बारे में भी बता चुकी हैं उन्होंने कहा था कि वह बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को बहुत पसंद करती हैं. आपको बता दें कि दिशा ने बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट करने से पहले टीवी एक्टर पार्थ समथान को डेट किया था जो बायसेक्सुअल हैं और जब वह दिशा के साथ रिलेशन में थे तब उनका टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता से भी अफेयर था. दिशा और पार्थ का अफेयर करीब 1 साल तक रहा था. खबरों की माने तो जल्द ही दिशा ऋतिक रोशन के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिलहाल उन्हें जन्मदिन की बधाइयाँ.

वरुण धवन ने ज़ाहिर किया उनकी लाइफ का सबसे बड़ा डर

भाईजान की फिल्म का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस कर रही हैं दिशा

'कलंक' में सोनाक्षी के किरदार से उठा पर्दा, पहली बार अदा करेंगी इस तरह का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -