दिया मिर्ज़ा के लव अफेयर : शोऐब, सलमान फिर साहिल (SSS)

बॉलीवुड की बेहतरीन सुंदरियों में से एक एक्ट्रेस दिया मिर्जा आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. दिया मिर्जा एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक सक्सेसफुल प्रोड्यूसर भी हैं. हाल ही में यूएन ने दिए मिर्ज़ा को गुडविल एम्बेसडर बनाया है, जिसमें वह प्रकृति को साफ और सुरक्षित रखने के लिए लोगों को जागरूक करेंगी. फिल्मी दुनिया से दूर होकर दिया अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. एक वक़्त ऐसा भी आया था जब दिया मिर्जा का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के साथ जोड़ा गया था.

न सिर्फ दिया का नाम शोएब अख्तर के साथ जोड़ा गया बल्कि पाकिस्तानी मीडिया में इस खबर को सही बताकर टेलिकास्ट भी कराया गया था, जिसमे उनकी सगाई की अफवाहें भी खूब उड़ीं थीं. दरअसल दिया मिर्जा और शोएब अख्तर के बीच बहुत अच्छी दोस्ती थी, जिसे वह शादी में तब्दील करना चाहते थे. लेकिन इन खबरों से दिया बेहद खफा हुईं थीं और उन्होंने शोएब के साथ किसी भी तरह के रिलेशन होने से इनकार किया था. प्रोफेशनल लाइफ के अलावा दिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं.

सिर्फ शोएब अख्तर ही नहीं सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी दिया का नाम जोड़ा गया था. दिया ने सलमान खान के साथ बॉलीवुड की कुछ फिल्मों का हिस्सा रही हैं. इसके बाद दिया की मुलाकात हुई साहिल सांघा से. साहिल दिया के पास एक स्क्रिप्ट लेकर पहुंचे थे और यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई. इसके बाद दोनों का मिलना-जुलना शुरू हो गया और साहिल ने दिया को शादी के लिए प्रपोज किया. आज दोनों हंसी खुशी अपनी शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं. दोनों का एक प्रोडक्शन हाउस भी है और अभी तक दो फिल्में बना चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'बेफिक्री' बचपन का सबसे खूबसूरत लम्हा है - दीया मिर्जा

दिया मिर्ज़ा संभालेंगी अब प्रकृति को सुरक्षित रखने की कमान

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए दीया मिर्जा ने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -