जन्मदिन विशेष - कुछ इस अंदाज़ में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया माधुरी ने
जन्मदिन विशेष - कुछ इस अंदाज़ में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया माधुरी ने
Share:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानि  माधुरी दीक्षित का आज जन्मदिन है. आज के दिन माधुरी 51 वर्ष की हो चुकी है फिर भी उनका जादू आज भी बरकरार है.माधुरी की अपनी फिल्मों में अभिनय,डांस और स्टार्स के साथ अफेयर के चर्चे तो अपने बहुत सुने होंगे पर आज उनके जन्मदिन पर हम लाये है उनके इस अनोखे अंदाज़ में बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें.

15 मई 1967 को मुंबई में जन्मी माधुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं. अपनी प्यारी मुस्कान और चंचल अदाओं के कारण  वो आज भी दर्शकों के दिलो पर राज कर रही है. खास बात यह है कि, माधुरी के जन्मदिन के मौके पर सेलिब्रेशन एक दिन पहले से ही शुरू हो गया था.शो के सेट पर माधुरी दीक्षित के अलावा फराह खान और रेणुका शहाणे भी मौजूद थीं

इस बार माधुरी ने अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेशन डीआईडी लिटिल मास्टर्स के सेट पर बच्चो के साथ मस्ती करते हुए मनाया. डीआईडी लिटिल मास्टर्स के सेट से आ रही तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है की किस गर्मजोशी और उत्साह के साथ माधुरी ने अपना 51वा बर्थडे सेलिब्रेट किया. सेट पर माधुरी ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी और इस मौके पर वो बड़ी मस्ती करती हुई नज़र आई. 

कभी इस शादीशुदा बॉलीवुड एक्टर से रहा था सोनल चौहान का अफेयर

जब 30 बार इस एक्टर के साथ लिपलॉक करने पर सोनल को कहा गया था किसिंग क्वीन

इस हसीना को डेट कर रहे है सैफ अली खान के बेटे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -